अमेरिका: चोर के घर तलाशी में पुलिस को मिले महिलाओं के ढेरों अंडरगारमेंट्स, पुलिस हैरान!

रेप की कोशिश और महिलाओं पर हमला करने के आरोपी एक शख्स के घर की जब पुलिस ने तलाशी ली तो वह हैरान रह गई. इस शख्स के घर में 400 से अधिक जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले. यही नहीं कई महिलाओं की पर्सनल फ़ोटोज़ भी उसके घर से बरामद हुई. जब इस पूरे मामले का सच लोगों के सामने आया तो वो हैरान रह गए.

आरोपी ने की महिला संग दरिंदगी की कोशिश

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के अलबामा राज्य स्थित पुलिस (Police) ने 27 साल के जॉन उडा (John Thomas Uda) को गिरफ्तार किया है. जॉन पर आरोप है कि उसने बीते 10 जुलाई को एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. फिर किसी तरह पीड़िता ने अपने आपको आरोपी जॉन के चंगुल से छुड़ाया. इस दौरान वह घायल भी हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी जॉन जबरन महिला के घर में घुसा था.

आरोपी का आपराधिक ट्रैक रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय जॉन थॉमस पर रेप की कोशिश, चोरी के तीन मामलों, गंभीर आपराधिक निगरानी, ​​​​क्रेडिट कार्ड के फ्रॉड के दो मामलों सहित करीब 50 से ज्यादा आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिर अपराधी है. पुलिसने बताया कि जुलाई की शुरुआत में जॉन थॉमस ने कथित तौर पर दोथन अपार्टमेंट में सेंध लगाई, लेकिन वहां मौजूद महिला ने उसे दबोच लिया था.

इस दौरान महिला और आरोपी के लड़ाई हुई और पीड़िता को मामूली चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया.आगे की जांच में पता चला किआरोपी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद जॉन थॉमस ने कथित तौर पर महिला के गेम कंसोल को चुराने के लिए उसी अपार्टमेंट में घुसने की बात कबूल की. वहीं महिला ने उस पर जबरन फोटो लेने का भी आरोप लगाया. पुलिस ने जब आरोपी के घर की तलाशी ली तो पुलिस भी हैरान रह गई.

400 से अधिक जोड़ी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले

जांच में पता चला है कि आरोपी जॉन ने साल 2019 में एक लॉन्ड्री से महिलाओं के अंडरवियर चुराए थे, जिनमें से 400 अंडरवियर आरोपी के घर से बरामद हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जॉन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने जॉन के घर की तलाशी के दौरान महिलाओं के अंडरवियर को बरामद किया और कहा हम मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अमेरिका- कैदियों के साथ ‘शारीरिक संबंध’ बनाती थी महिला जेलर, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

SHARE