शादीशुदा महिला को नाजायज संबंध रखने पर मिली 100 कोड़ों की सजा, जानिए ये Viral खबर

viral news
Image credit: Representative image

Viral news: हम आए दिन पति पत्नी के बेहद ही खूबसूरत रिश्ते में दरार की खबरें सुनते और पढ़ते हैं. जिसमें पति या पत्नी किसी तीसरे के कारण एक दूसरे के साथ बेवफाई करते नजर आते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि किसी को बेवफाई की कीमत कोड़े खाकर चुकानी पड़ सकती है.

हाल ही में इंडोनेशिया के आचे इलाके से एक खबर सामने आई है. जहां एक मुस्लिम शादीशुदा महिला को गैर मर्द से नाजायज संबंध रखने पर 100 कोड़ों की सजा दी गई. इतना ही नहीं, एक अन्य शादीशुदा पुरुष को 15 कोड़ों की सजा दी गई, क्योंकि वह केवल दूसरी महिला के प्रति आकर्षित था. जबकि जिस महिला को 100 कोड़ों की सजा दी गई, उसका जुर्म यह था कि उसने अपने पति के होते हुए किसी अन्य पुरुष से शारीरिक संबंध बनाए.

और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया, जबकि न्याय प्रशासन द्वारा आरोपी व्यक्ति (महिला का प्रेमी) को सजा नही दी गई, क्योंकि उसने अपना जुर्म नहीं कबूल किया. बता दें कि इंडोनेशिया के आचे में शरिया कानून लागू है, जिसके तहत इस तरह की कठोर सजा का प्रावधान किया गया है.

हालांकि जब उस महिला को कोड़े से मारा जा रहा था, तब वह दर्द सहन नहीं कर पा रही थी. इस घटना को कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और तब से इंडोनेशिया की यह वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी यहां नाजायज संबंध रखने पर महिला और पुरुष के ऊपर कोड़े बरसाए जा चुके हैं.