comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Pakistan: चार बीबियों के पति ने रचाई पांचवी शादी, बच्चों और पोतों को मिलाकर परिवार में हैं 62 सदस्य

Published Date:

Pakistan: कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. यह बात इस बात खबर पर बिल्कुल फिट बैठती है, क्योंकि पाकिस्तान में 56 साल के शख्स ने अपनी पांचवी शादी रचा ली जबकि शख्स के पहले चार बीबियों से 11 बच्चे हैं. इतना ही नहीं इस शख्स के परिवार में उसके बच्चे और पोतों को मिलाकर ही परिवार में करीब 60 लोग हो रहे हैं.

वहीं एक यूट्यूबर ने इस शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की तो वह सुर्खियों में आ गया. वहीं कई लोग हैरान भी रह गए. वहीं शख्स की कहना है कि उसने ये शादी अपनी बेटियों के कहने पर की थी क्योंकि वह घर में अकेला फील कर रही थी. बता दें कि इस शख्स की पहने वाली चारों बीबियां मर चुकी हैं.

कुंवारी बेटियों के कहने पर पिता ने की शादी

डेली पाकिस्तान से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के रहने वाले शौकत की 10 बेटियां और एक बेटा है जिसमें से नौ की शादी हो चुकी है. अब केवल दो बेटियां ही बची हैं. शौकत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दो कुवांरी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वह एक आखिरी बार शादी कर लें और घर बसा लें.

पांचवी पत्नी शादी कर के है खुश

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार शौकत के कुल 11 बच्चों में 9 बच्चों की शादी हो चुकी है, जिनसे करीबन 40 पोते हैं और दामाद सब कुल मिलाकर परिवार में 62 सदस्य हैं. वहीं पांचवी पत्नी और नई मम्मी का कहना है कि वह शादी कर के काफी खुश हैं. वह बड़े परिवार में शादी करके काफी अच्छा महसूस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: 105 बच्चों का है टारगेट, 22 ले चुके हैं जन्म! जानिए कौन है यह 25 साल की लड़की

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...