Pakistan: लड़की ने शादी से कर दिया मना तो पहले जूते चटवाए, फिर बाल एवं भौंह काट डाले, जानिए पूरा मामला

Delhi Crime News
Image Credits: Pixabay

Pakistan: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक ऐसा हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसे जानवर कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल, एक लड़की ने पिता की उम्र वाले लड़के के साथ शादी करने के लिए मना कर दिया तो लड़के और उसके कुछ साथी लड़की को उठा ले आए और उसके साथ मारपीट कर पहले उसे जूते चटवाए फिर उसके बाल एवं भौंह काट डाले. वहीं इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, लाहौर से करीब 150 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में यह घटना आठ अगस्त को घटित हुई. कल यानि मंगलवार को इस घटना का वीडियो सामने आया जिसमें अफरा-तफरी मच गई. इस वीडियो में संदिग्ध लड़की के साथ मारपीट कर रहे हैं, उसके सिर के बाल एवं भौंह काट रहे हैं, इतना ही नहीं ये आरोपी लड़की को जूते भी चटवा रहे हैं.

ये है पूरा मामला

पुलिस को दी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया है कि दानिश की बेटी अन्ना उसकी सहेली है और उसका अन्ना के परिवार से अच्छे संबंध हैं. अन्ना के पिता शेख दानिश ने पीड़िता के पास शादी का प्रस्ताव भेजा, लेकिन पीड़िता और उसके परिवार ने मना कर दिया, क्योंकि दानिश पीड़िता के पिता की उम्र का है.

पीड़िता के मुताबिक, जब मेरा भाई शादी को लेकर राजी नहीं हुआ तब संदिग्ध और उसके साथियों ने भाई और मेरे साथ मारपीट की और वे जबरन दोनों को अपने घर ले गए. फिर वहां पर जूते चटवाए और बाल और भौंह काट दिए.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसने मुख्य संदिग्ध शेख दानिश, उसकी बेटी एवं पांच अन्य संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं. बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री परवेज इलाही ने इस घटना पर संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: विशेषज्ञों की चेतावनी जारी! अगर हुआ परिमाणु युद्ध तो धरती पर नहीं बचेगा अन्न का दाना, जानिए जरूरी बातें