Pakistan: बुरे तरह से फंसे पाकिस्तान के पूर्व ‘वजीरे आजम’, Imran Khan के खिलाफ 37 केस दर्ज

Imran Khan

Image Credits: Twitter

Imran Khan: पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के प्रमुख इमरान खान के खिलाफ पूरे देश में 37 केस दर्ज किए गए हैं। इमरान के खिलाफ पाकिस्तान की पुलिस और संघीय जांच एजेंसी ने भी केस दर्ज किए हैं। इमरान के खिलाफ 37 मामले ऐसे हैं, जिनमें वह सीधे तौर पर आरोपी हैं। 25 मई 2022 को इमरान के खिलाफ 11 और 26 मई को 8 केस दर्ज किए गए थे। 8 अगस्त को तीन केस दर्ज किए गए थे। कुल मामलों में से पांच पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में चल रहे हैं।

Twitter

फरार चल रहे हैं इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गिरफ्तारी से बचने के लिए भागे फिर रहे हैं। उनके खिलाफ पूरे पाकिस्तान में 37 केस दर्ज किए गए हैं। क्वेटा की एक कोर्ट ने इमरान के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है। इससे पहले भी अदालतों द्वारा इमरान की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किए गए थे।

नफरत फैलाने के मामले में जमानती गिरफ्तारी वारंट

क्वेटा के एक न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान के संस्थानों के खिलाफ कथित टिप्पणी और नफरत फैलाने के मामले में जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दूसरी ओर भारत द्वारा आयोजित किए जा रहे SCO (Shanghai Cooperation Organization) की बैठक में हिस्सा लेने से पाकिस्तान ने इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें- PM MODI: पीएम मोदी को कुछ इस तरह होली की दी गई शुभकामनाएं, पूरी गाड़ी पर उड़ाया गुलाल, खुद शेयर किया VIDEO

Exit mobile version