सैलरी का संकट: सर्बिया दूतावास का छलका दर्द, कहा-‘तीन महीने से नहीं मिला वेतन’

Imran Khan
Image Credits: Twitter

पाकिस्तान सरकार (Pakistan Goverment) पिछले लंबे समय से पैसों की तंगी का सामना कर रही है. वहीं अब इन पैसों की किल्लत के कारण सर्बिया के दूतावाज (Serbia Embassey) ने ट्वीट कर सैलरी का संकट सोशल मीडिया पर बया कर दिया है. जिससे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की छवि धूमिल हो रही है.

सर्बिया दूतावास (Serbia Embassy) ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘महंगाई ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, ऐसे में आप इमरान खान से कब तक उम्मीद कर सकते हैं कि हम सरकारी कर्मचारी चुप रहेंगे और पिछले तीन महीने से बिना वेतन भुगतान के भी काम करते रहेंगे, हमरे बच्चों की स्कूल फीस नहीं जमा हो पा रही है, फीस का भुगतान न होने के कारण उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है’.

‘नहीं बचा था और कोई विकल्प’

बताते चलें कि इस ट्वीट के साथ एक और ट्वीट किया गया है, जिसमें पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को टैग कर लिखा गया है कि हमें माफ करना, हमारे पास और कोई विकल्प नहीं बचा था. साथ ही इस ट्वीट में एक फोटो भी लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि ‘आपने घबराना नहीं है’.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय पहले सरकार स्वीकार कर चुकी है कि उसके पास किसी भी योजनाओं के लिए पैसे नहीं हैं. वहीं अब ट्वीट के बाद से तस्वीर साफ हो चुकी है कि सरकार के पास अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए भी पैसे नहीं हैं.

South Africa से फैले Omicron की America में एंट्री

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका में ‘ऑमिक्रॉन’ के दस्तक देने से आए रिकॉर्ड केस, 80% भरे ICU