‘भूतिया घर’ में जाते ही लड़के को पड़ा हार्ट अटैक! जानिए क्या है पूरा मामला

Malaysia Horror House

भूतों की कहानी के बारे में अक्सर हम सभी ने पढ़ा और सुना है. वहीं आज एक भूतिया घर का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग हैरान हैं. मलेशिया (Malaysia) में एक लड़का अपने दोस्त के साथ एक भूतिया घर में चला गया. वहां पर जाते ही लड़का गिर गया फिर अचानक से वह बेहोश हो गया. जिससे उसका दोस्त भी घबरा गया. फिर बाद में जांच करने के बाद पता चला कि लड़के की मौत हो गई है. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा कहानी…

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, एक लड़का अपने एक दोस्त के परिवार के संग छुट्टियां मनाने के लिए आया था. तभी लड़के और उसके दोस्त ने मलेशिया के पहांग राज्य में बेंटोंग शहर में बने एक भूतिया घर में जाने का तय कर लिया. फिर वह एक दिन दोनों जैसे ही उस घर के अंदर जाते हैं वैसे ही लड़का जमीन कर गिरकर बेहोश हो जाता है. साथ ही लड़के का चेहरा पीला पड़ गया था.

इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें देखा गया है कि होश में न आने पर लड़के को घर के बाहर एक ओपन एरिया लाया गया. फिर इस मामले की जानकारी आपातकालीन विभाग को दी गई. हालांकि तमाम प्रयासों के बाद भी लड़के को बचाया नहीं जा सका.

इस केस में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए मलेशियाई राज्य मलक्का लाया गया, वहां पर जानकारी हुई कि उसके दिल में छेद था. वहीं ओहियो स्थित चिकित्सा केंद्र क्लीवलैंड क्लिनिक का कहना है कि अचानक डर लगने के कारण दिल का दौरा पड़ जाता है. फिर उन्होंनेे कहा कि ऐसा उन लोगों के साथ ज्यादा होता है, जिन्हें पहले से ही दिल की कोई परेशानी हो.

टोबी ,एंड्रयू, टॉम में से कौन है दर्शकों की पहली पसंद

ये भी पढ़ें: Zoom Call पर एक साथ 900 कर्मचारियों की छंटनी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान