महिला ने जज से कहा- ‘साहब पति हद से ज्यादा करता है ‘Sex’, दिला दीजिए तलाक’

sex and relationship
Image Credit: pexels.com

आए दिन हम अखबारों, सोशल मीडिया, टीवी और इंटरनेट पर अनेक अजीबो गरीब खबरें पढ़ते और सुनते हैं. कभी कभार खबरें इतनी आश्चर्यजनक होती हैं, कि उनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक खबर काफी चर्चा में है. जिसमें एक महिला ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज कराई है, कि वह उसके साथ हद से ज्यादा सेक्स (Sex) करता है. जिसके चलते वह अपने पति से तलाक लेना चाहती है.

हालांकि महिला की शादी को 14 साल बीत चुके हैं और उसके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन उसका कहना है कि उसके पति की सेक्स की आदत उसकी जान लेकर ही मानेगी. जिसके चलते वह मानसिक और शारीरिक तौर पर काफ़ी परेशान हो चुकी है. इसलिए अब वह अपने पति से अलग होकर जीवन बसर करना चाहती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह खबर मोपो, इबदान में रहने वाली एक महिला ओलमिड लवाल की है, जिसके पति का नाम सहीद लवाल है. जोकि एक फैशन डिजाइनर है. जिसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर जज से तलाक देने की अपील की है. महिला ने जज को बताया कि उसका पति नशे का आदी है और वह दिन भर इसी में चूर रहता है. साथ ही उसने बताया कि वह उसके साथ हद से ज्यादा सेक्स करता है, जिस कारण वह काफी परेशान रहती है.

इतना ही नहीं, महिला का कहना है कि उसके पति के अंदर इंसानियत हमेशा के लिए मर चुकी है, जिस कारण वह उससे अलग होना चाहती हैं. हालांकि कोर्ट ने दोनों पक्षों को शांति बनाए रखने को कहा है. जबकि महिला को तसल्ली देते हुए उसे अपने पति से अलग रहने की सलाह दी है. जिस पर उस महिला का कहना है कि उसका पति उसे खर्च भी नहीं देता है. इसके उलट पति ने सफाई देते हुए कोर्ट से कहा कि वह अब पीना छोड़ चुका है और अपने बच्चों की देखभाल करना चाहता है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई को 1 मार्च तक आगे बढ़ा दिया है.