मुस्लिम धर्म त्याग कर Porn Star बन गई ये लड़की, बोली-‘तालिबान को लगता है वो मेरे शरीर के मालिक हैं’

Pornstar Yasmeena Ali

अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबानियों (Taliban) की सरकार बनने के बाद से वहां पर महिलाओं और पुरुषों के लिए अलग-अलग नियम बना दिए गए हैं. वहीं अब एक अफगानी गर्ल ने तालिबान को लेकर कई बड़े राज खोल दिए हैं. साथ ही इस लड़की ने यह भी बताया है कि उन्होंने क्यों अफगानिस्तान छोड़ने का फैसला लिया है. आइए जानते हैं कि तालिबान ने लोगों पर किस प्रकार की क्रूरता की है…

ब्रिटिश अखबार डेली स्टार से बात करते हुए मशहूर पॉर्नस्टार यासमीना अली (Yasmeena Ali) ने तालिबान को लेकर कई सारे ऐसी बातों से पर्दाफाश किया है जिसके बारे में लोग जानते तक नहीं होंगे. यासमीना ने बताया कि अफगानिस्तान पर 1990 के दशक में जब तालिबान ने कब्जा कर लिया था तो उस समय वह एक छोटी और बेघर सी बच्ची थी. उस दौरान उन्होंने अपनी आंखों के सामने तालिबान का पुरुषों और महिलाओं पर जुल्म देखा है जिससे वह भी डर गई.

आगे वह कहती हैं कि ऐसे समय में उनके पास अफिगानिस्तान से बाहर निकलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. इसके बाद यासमीना पढ़ाई करने के लिए ब्रिटेन आ गईं. फिर यासमीना ने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में सोचा और फिर कुछ समय बाद वह अफगानिस्तान की नंबर वन पॉर्न स्टार बन गईं. इसके बाद यासमीना अली ने पॉडकास्ट में बातचीत में बताया था कि उन्होंने मुस्लिम धर्म को भी त्याग दिया है. बता दें कि यासमीना खुद को अफगानिस्तान की नंबर वन पॉर्न स्टार मानती हैं.

‘तालिबान मुझसे करता है नफरत’

इस दौरान तालिबान को लेकर यासमीना अली बताती हैं कि तालिबान को उनकी वेबसाइट के जरिए सब कुछ पता है. फिर आगे उन्होंने बताया है कि तालिबान मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि, अफगानिस्तान को पॉर्न हब के तौर पर जाना जाए.

फिर वह बताती हैं कि उन्हें इस बात से गुस्सा है कि मैंने अपना शरीर दिखाने की हिम्मत कैसे की? उन्हें लगता है कि वे मेरे शरीर के मालिक हैं और मैं अपने शरीर के साथ क्या करती हूं और मुझे इसे दिखाने का कोई अधिकार नहीं है और अगर मैं ऐसा करती हूं, तो मैं एक सच्चा अफगान नहीं हो सकती.

Mystery Of ajanta And Ellora Caves: अद्भुत कला कृतियों एवं वस्तु कला का बेहतरीन नमूना है ये गुफाएं

ये भी पढ़ें: 20 महिलाओं को एक साथ डेट कर रहा था ये शख्स, जानिए कैसे हुआ खुलासा

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे