अपनी खूबसूरती से परेशान ये महिला, कहा- ‘कोई मेरा दोस्त नहीं बनना चाहता’

दुनिया की खूबसूरत महिला
Image credit:- social media

Viral news: संसार में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो खूबसूरत नहीं होना चाहेगा. इस सदी में खासकर हर किसी को अपने लुक्स की काफी फिक्र होती है. कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो अच्छे लुक के लिए अपने चेहरे और सौंदर्य पर काफी ध्यान देते हैं, यहां तक कि वो सर्जरी करवाने से भी नहीं कतराते हैं. लेकिन अमेरिका की एक महिला को खूबसूरत होने का बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. असल में उसकी तकलीफ ये है कि कोई भी उससे दोस्ती नहीं करना चाहता है.

आपको बता दें कि मिशिगन की रहने वाली एरियाना ने कुछ समय पहले ही मिरर वेबसाइट से बात कर अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी समस्या का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वो इतनी खूबसूरत हैं कि दूसरी सभी औरतें उनसे जलती हैं और कोई भी उनसे दोस्ती नहीं करना चाहता है. यही कारण है कि वो अक्सर चिंता में ही रहती हैं.

उन्होंने कहा कि प्रिटी प्रिवलेज का कॉन्सेप्ट उनके लिए काफी बुरा साबित हो रहा है. बता दें कि प्रिटी प्रिवलेज एक सामाजिक सिद्धांत है जिसके तहत ये माना जाता है कि जो लोग खूबसूरत होते हैं उनको आसानी से सफलता मिल जाती है और उन्हें हर क्षेत्र में मौके मिल जाते हैं जो अन्य लोगों को मिलने में काफी मुश्किल होती है.

एरियाना ने अपना दुख ज़ाहिर करते हुए कहा कि इस कॉन्सेप्ट के जरिए उनका नुकसान ही हुआ है क्योंकि उन्हें बिलकुल लोग पसंद नहीं करते हैं. एरियाना ने ये भी कहा कि उनकी कोई फीमेल फ्रेंड नहीं बनती क्योंकि हर कोई उन्हें कंपटीशन समझने लग जाता है. यही नहीं उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उन्हें दिखावटी और घमंडी व्यक्ति मानने लगते हैं.

उनके कई पुरुष दोस्त भी रहे हैं मगर वो भी उनको ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. वो दोस्ती से ज्यादा की चाहत रखने लगते हैं, इस वजह से एरियाना को उनसे दूरी बनानी पड़ती है. उन्होंने कहा कि उनकी कुछ फीमेल फ्रेंड्स थीं जो उनके लुक से जलने लगीं और धीरे-धीरे उन्हें सर्किल से ही बाहर कर दिया.

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे