Renault की इस बेहतरीन कार में मिलते हैं गजब के एडवांस्ड फीचर्स, 7 लोगों के बैठने की जगह के साथ देती है जबरदस्त माईलेज, अभी जानें डिटेल्स

Renault triber
Image Credit- Renault

Renault की इस बेहतरीन कार ने भारतीय बाजार में लॉन्च के साथ ही काफी धमाल मचाया था. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Renault Triber कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ी मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार माईलेज भी देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 10 लाख रुपए रखी है. लेकिन इस शानदार ऑफर के जरिए आप इस धाकड़ कार को महज कुछ ही रुपए देकर अपने घर ले जा सकते हैं.

ऐसे कर सकते हैं Renault Triber को अपने नाम

आपको बता दें कि Renault Triber को लिमिटेड एडिशन में भी खरीद सकते हैं. इसे डुअल-टोन कलर मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन में कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ में खरीद पाएंगे. मॉडल में स्टाइलिश नए 14-इंच फ्लेक्स व्हील भी मिलते हैं. इसमें पियानो ब्लैक फिनिश के साथ डुअल-टोन डैशबोर्ड दिया है.

Renault triber
Image Credit- Renault

इसमें नया स्टाइलिश फैब्रिक अपहोल्स्ट्री भी मिलता है. पूरी तरह से डिजिटल व्हाइट LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम रिंग के साथ HVAC नॉब्स और ब्लैक इनर डोर हैंडल इस कार को स्टाइलिश बना रहे हैं. कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है. इसमें माउंटेड कंट्रोल वाली स्टीयरिंग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल हैं.

कार का व्हीलबेस 2,636mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 182mm है. इसे इस तरह डिजाइन किया है कि इसमें लोगों को ज्यादा स्पेस मिल सके. कंपनी का दावा है कि ट्राइबर की सीट को 100 से ज्यादा तरीके से एडजस्ट किया जा सकता है. इसमें 1.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है. यह पेट्रोल इंजन 71 hp की मैक्सिमम पावर और 96 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी के साथ आता है.

यह भी पढ़ें: Honda ने मार्केट में अपना एक शानदार स्कूटर किया लॉन्च, धांसू फीचर्स के साथ कीमत भी है बेहद कम, अभी जानें रेंज और कीमत