comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Toyota की इस धाकड़ गाड़ी में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, कमाल के स्टाइलिश लुक के साथ इतनी सी होगी कीमत

Published Date:

Toyota की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Toyota जल्द ही अपनी धाकड़ कार Innova Hycross को मार्केट में उतारने जा रही है. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे करीब 18 लाख रुपए तक की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत में बाजार में पेश कर सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है.

बेहद स्टाइलिश होगी Toyota की नई कार

आपको बता दें कि Toyota की इस नई कार में बिल्कुल नए हेडलैंप सेटअप मिलेंगे, इसमें दो एल-आकार के इंसर्ट हैं जिसमें मुख्य यूनिट है. बोनट पर स्टॉन्ग क्रीज दिखाई दे रही है, जबकि बम्पर में त्रिकोणीय फॉग लैंप हैं. नए मॉडल को क्रॉसओवर-एमपीवी के रूप में पोजिशन किए जाने की सबसे ज्यादा संभावना है. 

new Toyota innova hycross
Image Credit- Toyota

एमपीवी के पिछले हिस्से में एलईडी ब्रेक लाइट के साथ हॉरिजंटल टेल-लैंप और नए स्टाइल वाले 10-स्पोक अलॉय व्हील हैं. नया मॉडल 2,850 मिमी व्हीलबेस पर चलेगा और इसकी लंबाई लगभग 4.7 मीटर होगी. बड़ा व्हीलबेस टोयोटा को केबिन के अंदर ज्यादा जगह बनाने में मदद करेगा. मौजूदा मॉडल की तरह ही, नई इनोवा हाइक्रॉस में कई सीटिंग ऑप्शन होंगे. 

धाकड़ फीचर्स

अब आपको इस कार के फीचर्स के बारे में बताए तो कंपनी इसमें 360-डिग्री कैमरा, एक फैक्ट्री-फिटेड इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, दूसरी पंक्ति में कैप्टन सीट्स के लिए एक ओटोमन फंक्शन, वायरलेस कनेक्टिविटी और जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Toyota की नई कार जल्द मचाएगी मार्केट में धमाल, जबरदस्त फीचर्स के साथ होगी बेहद सस्ती, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...