Kia Ev6 की इलेक्ट्रिक कार को खरीदने पर मिल रहा Apple का ये गिफ्ट, जानें यहां

kia america
Image Credit: Kia America/ Twitter

आज हम आपको kia की एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि लोगों को बेहद ही आकर्षित कर रही है. किआ अमेरिका ने अपनी इलेक्ट्रिक कार kia Ev6 के ‘फर्स्ट एडिशन’ को लांच कर दिया है. इस कार के लिए पहले से ही बुकिंग शुरू कर दी गई है. पहले बुकिंग करने पर कंपनी लोगों को एपल iWatch भी दे रही है. इस कार का इंटीरियर लुक किसी को लुभा सकता है. कंपनी ने बताया है कि यह कार काफी दमदार है. इस कार की शुरूआती कीमत 40 लाख से ज्यादा रखी गई है.

अगर आप किया की कार खरीदना चाहते हैं तो देर न करें क्योंकि कंपनी अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है. Kia EV6 की प्री बुकिंग करने पर एपल iWatch फ्री में दे रही है. इस घड़ी की मदद से आप किआ कनेक्ट सर्विसेज के ईवी सूट को कनेक्ट भी कर सकते हैं. यह घड़ी न लें तो आप होम चार्जर या फिर क्रेडिट जो नेशनल चार्जिंग नेटवर्क के साथ आएगा वो भी ले सकते हैं.

किआ EV6 की बुकिंग की शुरुआत छह जून से हो रही है. किआ EV6 को खरीदने के लिए आपको 100 डॉलर का रिफंडेबल डिपॉजिट करना पड़ेगा. किआ ने अपने बयान में बताया है कि पहले स्लॉट में सिर्फ 1500 कारों को ही तैयार किया जाएगा और ग्राहकों को इस कार की डिलीवरी 2022 में की जाएगी.

यह हैं Kia Ev6 कार के फीचर्स

Kia Ev6 के फीचर्स की बात करों को इस कार के पहले एडिशन अपग्रेड में Augmented रिएल्टी हेड अप डिस्प्ले, रिमोट स्मार्ट पार्किंग असिस्ट, सनरूफ, प्रीमियम 14 स्पीकर Meridian ऑडियो सिस्टम, 20 इंच के व्हील, डुअल मोटर AWD पावर डिलीवरी और 77.4kWh की बैट्री दी जा रही है. इस कार में 577 hp का पावर मिलेगा. साथ ही ये इलेक्ट्रिक कार 100 किलोमीटर की रफ्तार मात्र 3.5 सेकेंड्स में पकड़ सकती है.

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 का यूएई में होना तय,बीसीसीआई का बड़ा बयान