comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Bajaj Pulsar N150: देश की सड़कों पर धूल उड़ाने आ रही Bajaj की ये धांसू बाइक, स्टाइलिश लुक के साथ फीचर्स बना देंगे दीवाना

Published Date:

Bajaj Pulsar N150: बजाज की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बजाज जल्द ही अपनी एक धांसू बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Bajaj अपनी नई बाइक N150 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

Bajaj Pulsar N150 Design

आपको बता दें कि पल्सर N150 काफी हद तक N160 जैसी होगी, जो खुद N250 जैसी दिखती है. हालांकि, पल्सर N150 अन्य दो मॉडल्स की तुलना में ज्यादा सस्ती होगी. इस वजह से, कुछ बदलाव होंगे जैसे कि फ्रंट एलईडी हेडलैंप को हैलोजन हेडलैम्प से बदल दिया जाएगा, लेकिन डिजाइन वैसी ही रहने की उम्मीद है. इसके अलावा, हेडलैम्प काउल भी N160 में मिलने वाले से अलग दिखता है. इसमें N160 की तरह अंडर-बेली एग्जॉस्ट मिलेगा और टेल लैंप एक एलईडी यूनिट होगा. 

Bajaj pulsar n150
Image Credit- Bajaj Auto

Bajaj Pulsar N150 Engine

कंपनी अपनी इस बाइक में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध करा सकती है. आपको बता दें कि मौजूदा पल्सर 150 अधिकतम 14 PS का पावर और 13.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. तुलना की जाए तो N160 अधिकतम 16 PS का पावर और 14.65 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. उम्मीद करें कि N150 का पावर आउटपुट मौजूदा Pulsar 150 के आसपास होगा.

Features

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस बाइक में काफी बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध करा सकती है. कंपनी अपनी नई बाइक में टैकोमीटर और बेजल-लेस डिजाइन वाला एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होने की उम्मीद है. बजाज बैक-लिट स्विचगियर और सेल्फ-कैंसलिंग टर्न इंडिकेटर्स भी पेश कर सकता है. इसमें एक यूएसबी पोर्ट भी हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: Bajaj की ये शानदार बाइक है माईलेज की बाप, शानदार फीचर्स से लैस इस बाइक को मात्र 21 हजार में ले आएं घर

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...