Mahindra Scorpio N खरीदने से पहले जान लें इसके ये फीचर्स, आपको भी नहीं पता होगा इसके बारे में, अभी देखें डिटेल्स

Mahindra scorpio
Image Credit- Mahindra

Mahindra Scorpio N भारतीय बाजार कि सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. इसी कड़ी में आपको बता दें कि अगर आप भी इस शानदार कार को खरीदने कि सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसकी खामियों के बारे में भी अच्छे से जान लिजिए. नहीं तो आपको भी बाद में पछताना पड़ सकता है. जी हां दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे हैं Mahindra Scorpio N कि 5 बड़ी खामियों के बारे में जिसे आप भी आज से पहले नहीं जानते होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 18 लाख रुपए रखी है.

ये हैं Mahindra Scorpio N की ये खामियां

आपको बता दें कि कंपनी ने Mahindra Scorpio-N में 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन और 2.0-लीटर एमस्टैलियन पेट्रोल इंजन दिया है. दोनों इंजन को मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. इन दोनों इंजन से दमदार पावर और टॉर्क मिलेगा. लेकिन इसमें आपको माइलेज कुछ खास नहीं मिलेगा. अगर आप ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले पेट्रोल इंजन वेरिएंट का उपयोग करते हैं, तो आप 11 से 12 kmpl माइलेज के साथ इसे उपयोग करना पड़ेगा. वहीं डीजल इंजन से इसकी तुलना में थोड़ा ज्यादा माइलेज मिल सकता है.

Mahindra scorpio
Image Credit- Mahindra

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को खरीदने पर लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है. यानी ग्राहकों को लंबे वेटिंग पीरियड का सामना कर पड़ सकता है. दरअसल इससे पहले Mahindra XUV 700 खरीदने वाले ग्राहकों को भी लंबे वेटिंग पीरियड का सामना करना पड़ा था.

करीब आधे में घंटे यानी 30 मिनट में कंपनी को 1 लाख Scorpio-N आर्डर मिल गए. ऐसे में कंपनी ने कहा था कि शुरुआती 25 हजार बुकिंग दिसंबर तक डिलीवरी की जाएगी. हालांकि इससे बाद की बुकिंग के लिए कोई बात सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki Alto पर मिल रहा छप्परफाड़ ऑफर, अब बाइक से भी सस्ते कीमत में ले आएं घर, अभी जानें फुल डिटेल्स