comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

BMW ने अपनी इस धाकड़ हाइब्रिड लग्जरी कार को मार्केट में किया लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स के साथ ही इतनी है कीमत

Published Date:

BMW ने भारतीय बाजार में अपनी एक धांसू हाइब्रिड कार को लॉन्च कर दिया है. इस लग्जरी कार में कंपनी ने बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. इसके साथ ही इस कार कि सबसे बड़ी खास बात ये है कि ये 85 किमी तक बैटरी पर भी आसानी से चल सकती है. इसके साथ ही ये एक पैट्रोल कार है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि BMW ने अपनी धाकड़ कार XM को भारतीय मार्केट में उतार दिया है. इस कार में कंपनी ने करीब 250 किमी की टॉप स्पीड प्रदान कराई है. साथ ही इस कार को एक बेहद स्टाइलिश लुक भी दिया गया है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

ऐसे फीचर्स से लैस है ये BMW की धांसू लग्जरी कार

आपको बता दें कि अंदर की तरफ BMW XM में एक डुअल-टोन थीम के साथ आता है जिसमें लेदर का इस्तेमाल किया गया है. हेडलाइनर में 100 एलईडी हैं.

इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आईड्राइव 8 सॉफ्टवेयर के साथ बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट हेड-यूनिट, हेड-अप डिस्प्ले, ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और कनेक्टिविटी जैसे धाकड़ फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं.

BMW XM
Image Credit- BMW

XM को प्लग-इन हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ पेश किया गया है. इसमें 4.4-लीटर V8 पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसे इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है. यह मिलकर 644 बीएचपी और 800 एनएम जेनरेट करते हैं. इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

कंपनी की मानें तो गाड़ी 4.3 सेकंड में 100kmph की रफ्तार पा सकती है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन लग्जरी कार लेने कि सोच रहे हैं तो BMW की ये धाकड़ लग्जरी कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस कार का लुक भी बेहद स्टाइलिश दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Hyundai की ये धाकड़ कार BMW पर भी पड़ती है भारी, बेहद धांसू फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...