14 जनवरी से शुरू हो रही है Kia Carens की बुकिंग, जानिए बुकिंग अमाउंट और इसके धांसू फीचर्स

Kia Carens
Image Credit- Social Media
Last updated:

Kia की मोस्ट पॉपुलर एमपीवी Carens की बुकिंग 14 जनवरी से शुरू होने वाली है ग्राहक इस लग्जरी MPV को Kia India की वेबसाइट या कंपनी के डीलरशिप पर 25,000 रूपये का बुकिंग अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं. बता दें कि, Carens भारत में कंपनी का चौथा प्रोडक्ट है इससे पहले Seltos, Sonet और Carnival को पेश किया था.

कंपनी का दावा है कि, Kia Carens कई सारे फस्ट-इन-क्लास फीचर से लैस है ये एमपीवी एक नए डिजाइन के साथ आती है जो अन्य Kia मॉडल से अलग है. Kia Carens कुल 8 कलर ऑप्शन- इम्पीरियल ब्लू, स्पार्कलिंग सिल्वर, ग्रेविटी ग्रे, मॉस ब्राउन, इंटेंस रेड, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल, क्लियर व्हाइट और ऑरोरा ब्लैक पर्ल में आएगी.

Kia Carens में 6-सीट और 7-सीट दोनों ऑप्शन में उपलब्ध होगी. इस एमपीवी में HVAC कंट्रोल के लिए टॉगल स्विच के साथ नया टच आधारित पैनल और एंबियंट लाइट अंडरलाइनिग भी दी गई है. साथ ही इस एमपीवी में सीट वेंटिलेशन और ड्राइव मोड के लिए एडिशनल कंट्रोल दिए गए हैं. बता दें कि Kia Carens को भारत में मैन्यूफैक्चर किया जाएगा और फिर 90 ग्लोबल मार्केट में भेजा जाएगा.

Kia Carens के फीचर्स की बात करें तो इस एमपीवी में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एंड्रॉयड ऑटो, ऐप्पल कार प्ले, UVO कनेक्ट, 64-कलर एंबियंट लाइट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, आठ-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिकली पावर्ड वन-टच टम्बल डाउन फीचर, कप होल्डर्स और सिंगल पैन सनरूफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए Kia Carens में स्टैंडर्ड 6 एयरबैग, हिल-स्टार्ट असिस्ट, सभी पहियों में डिस्क ब्रेक, ABS और ESC, रियर पार्किंग सेंसर्स और TPMS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढें: 2022 Audi Q7 की बुकिंग शुरू, जानिए इसके धाकड़ फीचर्स और लॉन्च डेट