comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

160cc में आने वाली इन दोनों bikes में मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स, स्टाइलिश लुक के साथ इतनी है कीमत

Published Date:

भारतीय बाजार में कई बेहतरीन bikes मौजूद हैं जिसे देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको 160 सीसी में दो बेहतरीन bikes के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. साथ ही इन दोनों बाइक्स में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही धांसू स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hero motocorp ने हालही में अपनी एक धांसू बाइक Xtreme160 Stealth Edition भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है. जिसमें जबरदस्त एडवांस्ड फीचर्स दिए हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 1.29 लाख रुपए रखी है. साथ ही ये बेहतरीन बाइक Bajaj Pulsar N160 को सीधी टक्कर देती है.

ऐसी हैं ये दोनो bikes

आपको बता दें कि Hero Xtreme 160R में स्टील्थ एडिशन एक 163cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर BS6 इंजन दिया गया है, जो कि 8,500rpm पर 15hp का मैक्सिमम पावर आउटपुट और 6,500rpm पर 14Nm का अधिकतम टॉर्क प्रोड्यूस करता है. दोनों ही बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

Hero xtreme 160 bikes
Image Credit- hero motocorp

वहीं दूसरी ओर Bajaj Pulsar NS160 में एक 160cc के सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 15.3hp की मैक्सिमम पावर और 14.6Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है.

जबरदस्त माईलेज

Bajaj PULSAR N160 bikes
Image Credit- Bajaj auto

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्सट्रीम 160R स्टील्थ एडिशन 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार केवल 4.7 सेकेंड में प्राप्त कर सकती है. यह बाइक 40 से 45 प्रति लीटर का माइलेज देती है. जबकि बजाज पल्सर N160 बाइक 55 किलो तक की माइलेज देने में सक्षम है. इसके साथ ही बजाज की इस धांसू बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 1.26 लाख रुपए रखी है.

यह भी पढ़ें: Hero ने अपनी इस धांसू बाइक का नया एडिशन मार्केट में किया लॉन्च, धांसू फीचर्स के साथ इतनी रखी है कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें