comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Maruti Suzuki की कार खरीदना हुआ आसान, बंपर छूट के साथ महज इतनी सी कीमत में ले आएं घर

Published Date:

Maruti Suzuki की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मारुति सुजुकी अपनी इन शानदार गाड़ियों पर बंपर छूट प्रदान करा रही है. जिससे आप इस कार को महज इतनी सी कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki अपनी शानदार गाड़ियों पर जबरदस्त ऑफर दे रही है. साथ ही इन गाड़ियों में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा.

Maruti Suzuki Ignis

आपको बता दें कि Maruti की प्रीमियम हैचबैक कार इग्निस पर नवंबर में सबसे ज्यादा छूट मिल रही है. Maruti Suzuki Ignis के मैनुअल वैरिएंट पर 50,000 रुपए तक की छूट मिल रही है. जबकि एएमटी वर्जन पर 20,000 रुपए तक की छूट मिल रही है. मारुति सुजुकी इग्निस में 1.2-लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन द्वारा मिलता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स की मदद से 82 bhp और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. 

Maruti suzuki ignis
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Ciaz

Maruti suzuki ciaz
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Ciaz पर भी छूट मिल रही है. मारुति अपनी अपनी इस मिड-साइज सेडान के सभी मैनुअल वैरिएंट्स पर 40,000 रुपए तक के बेनिफिट्स दे रही है. जबकि ऑटोमैटिक वर्जन पर 30,000 रुपए की छूट मिल रही है. मारुति सुजुकी सियाज भारतीय बाजार में होंडा सिटी, ह्यूंदै वरना, स्कोडा स्लाविया और फॉक्सवैगन वर्टस जैसी कारों को टक्कर देती है. Maruti Suzuki Ciaz में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर की मदद से 103 bhp और 138 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Baleno

Maruti suzuki baleno
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Baleno के पेट्रोल मॉडल के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च किए गए सीएनजी वर्जन पर भी 10,000 रुपए तक की छूट दी जा रही है. मारुति सुजुकी बलेनो ने इस साल की शुरुआत में कॉस्मेटिक अपडेट और एडिशनल फीचर्स के साथ अपडेट हासिल किया था. अपडेटेड बलेनो को हेड-अप डिस्प्ले यूनिट और कनेक्टेड कार टेक जैसे कई तकनीकी अपडेट मिले हैं, जिसके जरिए स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर कार को स्टार्ट किया जा सकता है. बलेनो को 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है जो 88 bhp का पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि CNG वर्जन में 76 bhp और 98 Nm का टॉर्क मिलता है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की ये जबरदस्त सीएनजी कार जल्द देगी मार्केट में दस्तक, शानदार फीचर्स के साथ अब और भी बेहतरीन होगा माईलेज

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...