मार्केट में लॉन्च हुआ Ola से भी सस्ता electric scooter, बेहतरीन फीचर्स के साथ महज इतनी है कीमत, अभी जानें फुल डिटेल्स

gt soul new electric scooter
Image Credit- GT Force

भारतीय बाजार में एक बहुत ही बेहतरीन electric scooter लॉन्च हो गया है. जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि GT Soul को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने इसे कम दूरी के लिहाज से मार्केट में उतार है. साथ ही इसमें कंपनी ने बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराएं हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर कि कीमत भी काफी कम रखी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस electric scooter कि एक्स शोरुम कीमत करीब 85 हजार रुपए रखी है. साथ ही कंपनी ने इसमें बेहतरीन रेंज भी उपलब्ध कराई है.

ऐसी है ये नई electric scooter

आपको बता दें कि जीटी वन में लीड 48वी 24एएच और सिथियम 48वी 28एएच बैटरी दी गई है. लीड बैटरी के साथ यह फुल चार्ज करने पर 50-60 किलोमीटर की रेंज और लिथियम बैटरी के साथ यह 60-65 किलोमीटर की रेंज देते है. इसमें एंटी थेफ्ट अलार्म, पार्किंग मोड, रिवर्स मोड, मोबाइल चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है.

gt soul new electric scooter
Image Credit- GT Force

कंपनी इन दोनों ही स्कूटर की मोटर पर 18 महीने की वांरटी, लीड बैटरी पर 1 साल की वारंटी और लिथियम बैटरी पर 3 साल की वांटरी दे रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि एक्सपर्ट्स के मुताबिक ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पहले से मौजूद Ola electric के स्कूटर को कड़ी टक्कर दे सकता है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन electric scooter खरीदने कि सोच रहे हैं तो ये धांसू स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Hyundai की इस लग्जरी कार में बैठ कर बाहर की दुनिया जाएंगे भूल, गजब के फीचर्स के साथ मात्र इतने रुपए में आ जाएगी आपके घर