comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Citroen ने बाजार में बनाया अपना दबदबा, मारुति, टाटा को पीछे छोड़ बनी लोगों की पहली पसंद

Published Date:

Citroen ने हालही में अपनी बेहतरीन कार को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे आप बेहद ही सस्ती कीमत में घर ले जा सकते हैं. साथ ही इस कार ने मार्केट में धमाल मचा रखा है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Citroen C3 को भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस कार की मार्केट में काफी डिमांड देखी जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि शुरुआती एक्श शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 5.70 लाख रुपए रखी गई है.

ऐसी है Citroen की ये धांसू कार

आपको बता दें कि Citroen के फिलहाल दो मॉडल Citroen C3 और सिट्रोन C5 एयरक्रॉस आ रहे हैं. सिट्रोन C3 की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. इस कार की शुरुआती कीमत 5.70 लाख रुपए है. यानी ये मारुति स्विफ्ट, टाटा पंच, हुंडई वेन्यू जैसी गाड़ियों से बहुत सस्ती है. ये कार देखने में बेहद खूबसूरत है. साथ ही इसमें कंपनी ने बेहद ही शानदार फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं.

Citroen c3
Image Credit- Citroen

दमदार इंजन

अब आपको बता दें कि Citroen C3 में कंपनी ने काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है. सिट्रोन C3 को दो इंजन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. इसमें हाई-स्पेक वाला 1.2 लीटर के टर्बो-पेट्रोल इंजन और कम-स्पेक वाले एस्पिरेटेड 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है.

बेहतरीन फीचर्स

अब आपको इस कार के फीचर्स के बारे में बताएं तो कंपनी ने इसमें फ्रेंच ऑटोमेकर चार मोनोटोन रंग, 6 डुअल-टोन कलर के साथ आती है. डैशबोर्ड पर एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के सपोर्ट वाला 10-इंच का टचस्क्रीन, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैनुअल एयर कंडीशनिंग, एक चार-स्पीकर साउंड सिस्टम, फ्रंट और रियर USB चार्जिंग पोर्ट को शामिल किया गया है. सेफ्टी के लिए इसमें डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और सीटबेल्ट रिमाइंडर मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: Citroen ने अपनी इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार की कीमतों में किया इजाफा, अब इतने रुपए में मिलेगी ये धाकड़ गाड़ी

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...