Royal enfield की ये नई बाइक के डिटेल्स हुए लीक, बेहतरीन फीचर्स के साथ दिखने में है बेहद स्टाइलिश, अभी जानें कीमत

Royal enfield new himalayan 450
Image Credit- Royal enfield

Royal enfield भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार बाइक को लॉन्च करने जा रही है. जिसपर कंपनी काफी समय से काम कर रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Royal enfield की नई Himalayan 450 के डिटेल्स लीक हुए हैं. जिसमें ये धांसू बाइक बेहद ही शानदार दिख रही है. साथ ही इसका लुक भी बेहद ही स्टाइलिश दिया गया है. साथ ही इस बाइक को कंपनी बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में पेश करने जा रही है. साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी करीब 2.10 लाख रुपए तक रख सकती है.

ऐसी होगी Royal enfield की ये धांसू बाइक

आपको बता दें कि स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि नई मोटरसाइकिल में सभी फ्रेम और साइज के राइडर्स को एकोमोडेट करने के लिए काफी चौड़ी सीट दी गई है. राइडर्स को बेहतर कम्फर्ट कुशनिंग भी मिलने की उम्मीद है. राइडर ट्राइएंगल भी Himalayan 411 से बेहतर लग रहा है.

Royal enfield new himalayan 450
Image Credit- Royal enfield

इससे राइडर को दैनिक आवागमन और साथ ही राजमार्ग पर बिना थकान के चलने में मदद मिलेगी. स्पाई तस्वीरों से लगता है कि पीछे बैठने वाले शख्स के लिए भी सीट को अपग्रेड किया गया है. पीछे की सीट के लिए रियर फुटपेग की प्लसमेंट भी अच्छी है. इसके अलावा, बड़े ग्रैब हैंडल भी मिलते हैं.

इसमें ओवरहेड कैमशाफ्ट के साथ बड़ा 450cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल कूल्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा. यह हिमालयन 411 की तुलना में अधिक पावर और अधिक टॉर्क देगा. इंजन और अपनी ऑफ-रोड/ऑन-रोड क्षमताओं की बदौलत यह KTM 390 एडवेंचर और बीएमडब्ल्यू G310GS जैसी बाइक्स से मुकाबला कर पाएगा. इंजन को नए 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है जबकि मौजूदा हिमालयन 411 में 5-स्पीड ट्रांसमिशन यूनिट है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस नई Alto में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स, स्टीयरिंग से कर सकेंगे पूरी गाड़ी कंट्रोल, धांसू माईलेज के साथ इस दिन होगी लॉन्च