e-Sprinto Amery इलेक्ट्रिक स्कूटर ने 140 किमी की रेंज के साथ कर दी Ola की हवा टाइट, जानें कीमत

  
e-Sprinto Amery इलेक्ट्रिक स्कूटर ने 140 किमी की रेंज के साथ कर दी Ola की हवा टाइट, जानें कीमत

e-Sprinto Amery: देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती डिमांड के बीच भारतीय मार्केट में एक बेहद धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो गया है. इसके साथ ही इस स्कूटर में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि ई स्प्रिंटो (e-Sprinto) ने अपना एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर अमेरी (Amery) को भारतीय बाजार में उतार दिया है. इस स्कूटर में काफी शानदार रेंज के साथ ही दमदार बैटरी पैक भी दिया है. साथ ही इसमें आपको जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

e-Sprinto Amery Electric Scooter

आपको बता दें कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 200 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है. साथ ही इसका भार करीब 98 किलोग्राम तक है. कंपनी ने अपने इस धांसू स्कूटर में 1500 डब्ल्यू बीएलडीसी हब मोटर दिया है जो 2500 वाट का पीक पावर पैदा करता है. ये स्कूटर मात्र 6 सेकंड में 0 से 40 किमी की रफ्तार पकड़ने में भी सक्षम है. इसमें 65 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दी गई है. साथ ही इसमें ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक भी प्रदान कराया गया है. कंपनी के अनुसार ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज में लगभग 140 किमी की रेंज दी गई है.

e-Sprinto Amery Battery Pack

कंपनी ने अपने शानदार स्कूटर में लिथियम आयन एनएमसी बैटरी, 60वोल्ट 50एएच की क्षमता भी है. स्कूटर की 12-डिग्री ग्रेडेबिलिटी और 150 किलो की वहन क्षमता भी है. इसे शहर के लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जा रहा है. इसमें डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है. इस स्कूटर को फुल चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है.

e-Sprinto Amery Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत करीब 1.29 लाख रुपए रखी है. इसीलिए अगर आप भी कोई शानदार स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ई स्प्रिंटो का ये धांसू स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Simple One Electric Scooter तगड़े रेंज के साथ लॉन्च हुआ ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत जान खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी