comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Royal enfield Bullet को मात्र 60 हजार में करें अपने नाम, स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन हैं फीचर्स, जानें ऑफर डिटेल्स

Published Date:

Royal enfield की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. इन बाइक्स को देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसके साथ ही देश के युवाओं कि पहली पसंद भी रॉयल एनफिल्ड की बाइक्स ही मानी जाती है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इस बाइक को महज कुछ ही रुपए देकर अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि RE Bullet 350 कंपनी की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहतरीन स्टाइलिश लुक के साथ ही शानदार फीचर्स भी देकने को मिल जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत करीब 1.95 लाख रुपए रखी है.

ऐसे करें Royal enfield Bullet अपने नाम

आपको बता दें कि Royal enfield Bullet 350 में सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन दिया गया है. यह इंजन 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है. वही  रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 37 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Royal enfield bullet 350
Image Credit- Royal enfield

इसके साथ ही आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों में डील करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर आप इस बाइक को बेहद ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस बाइक के 2015 मॉडल को Quikr पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है. यहां इस बाइक कि कीमत करीब 70 हजार रुपए रखी गई है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन बाइक खरीदने कि सोच रहे हैं तो Royal enfield की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: मार्केट में जल्द लॉन्च होगी ये जबरदस्त Bike, Royal Enfield को देगी सीधी टक्कर, जानें फीचर्स और कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें