Hero motocorp मार्केट में अपनी एक धाकड़ बाइक करेगी लॉन्च, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत होगी महज इतनी, रॉयल एनफिल्ड को देगी सीधी टक्कर

new Hero xpulse 300
Image Credit- Hero motocorp

Hero motocorp भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार बाइक को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको बेहद ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि हीरो बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में अपनी एक धाकड़ कार पेश कर सकती है. साथ ही इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये धांसू बाइक Royal enfield Bullet को सीधी टक्कर दे सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि कीमत कंपनी करीब 1.80 लाख रुपए तक रख सकती है. साथ ही इस बाइक का जल्द ही लॉन्च होना तय है.

ऐसी होगी Hero की ये जबरदस्त बाइक

आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक Hero XPulse 300 एक एडवेंचर बाइक होगी, जबकि XPulse 300T को एडवेंचर टूअरर मॉडल होगी. वहीं, स्ट्रीम 300एस एक फुल फेयरिंग वाली स्पोर्ट्स बाइक होगी. कंपनी इन तीनों बाइक्स में कंपनी 300cc इंजन का इस्तेमाल कर रही है और इसके साथ ये कंपनी की अब तक की सबसे पॉवरफुल बाइक्स होंगी.

new Hero xpulse 300
Image Credit- Hero motocorp

सभी बाइक्स में एक ही इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा लेकिन पॉवर और टॉर्क आउटपुट अलग-अलग हो सकता है. कंपनी की योजना इन तीनों बाइक्स को 2023 में लॉन्च करने की है. Hero XPulse 300 कॉन्सेप्ट को 2020 हीरो वर्ल्ड इवेंट के दौरान पेश किया गया था. हीरो पहली बार इन मॉडलों में ट्रेलिस फ्रेम का इस्तेमाल कर रही है.

हीरो मोटोकॉर्प की जुलाई 2022 बिक्री में आई मामूली गिरावट, कंपनी ने बेचे 4,45,580 यूनिट्स वाहनहीरो मोटोकॉर्प की जुलाई 2022 बिक्री में आई मामूली गिरावट, कंपनी ने बेचे 4,45,580 यूनिट्स वाहन हीरो एक्सपल्स 300 बाइक्स के कुछ प्रमुख फीचर्स की बात करें तो इनमें रेज्ड हैंडलबार, अग्रेसिव हेडलैंप कॉउल, कॉम्पैक्ट विंडस्क्रीन, इंजन गार्ड, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पोक व्हील्स, ऑफ-रोड टायर और एलईडी हेडलाइट दिए जा सकते हैं.

हीरो एक्सपल्स 300 में मिलने वाले पहिये रॉयल एनफील्ड हिमालयन के साइज के हो सकते हैं. इनमें सामने 21-इंच और पीछे 18-इंच का पहिया दिया जा सकता है. बाइक में डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एबीएस स्टैंडर्ड तौर पर दिया जाएगा. बाइक में सामने टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जाएगा. एक्सपल्स 300टी एक अलग स्टाइल में पेश हो सकती है. इस बाइक की एक एडवेंचर टूअरर होने की अधिक संभावना है.

यह भी पढ़ें: Toyota की इस धाकड़ कार को आज ही करें अपने नाम, गजब के फीचर्स के साथ लुक भी है बेहद शानदार, अभी जानें फुल डिटेल्स