comscore
- विज्ञापन -
Home ऑटो Honda ने अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार से उठाया पर्दा, गजब के लुक...

Honda ने अपनी जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार से उठाया पर्दा, गजब के लुक के साथ होंगे धांसू फीचर्स, जानें डिटेल्स

Honda electric car eN2
Image Credit- Honda
- विज्ञापन -

Honda की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे कंपनी ने हालही में मार्केट में पेश किया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda ने अपनी दूसरी electric car e:N2 से पर्दा उठा दिया है. इसके साथ ही इस कार में कंपनी ने बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी उपलब्ध कराए हैं. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

बेहतरीन है Honda की ये नई इलेक्ट्रिक कार

आपको बता दें कि होंडा की इस कार के बॉडी को देखकर लगता है कि यह शार्प स्टाइलिंग एलीमेंट और कैरेक्टर लाइंस के साथ आती है. होंडा कार्स के सीईओ तोशीहिरो मिबे ने कहा कि e:N2 कॉन्सेप्ट e:N सीरीज के रेंज को रिप्रजेंट करता है. होंडा e:N2 कॉन्सेप्ट एक फुल-स्टैक इंटेलिजेंट कंट्रोल इकोसिस्टम से लैस है. यह एक इंटेलिजेंट और इफिसिएंट प्योर इलेक्ट्रिक आर्किटेक्चर से भी लैस है.  

Honda electric car eN2
Image Credit- Honda

फीचर्स

- विज्ञापन -

अब आपको इस कार के फीचर्स के बारे में बताएं तो कंपनी इसमें एडवांस सेफ्टी, ड्राइविंग हेल्पिंग सिस्टम और होंडा सेंसिंग 360 जैसे फीचर्स से लैस होगी. इसमें फॉरवर्ड-लुकिंग सेंसर कैमरा और 5 मिलीमीटर-वेव रडार, 360-डिग्री आसपास के सेंसिंग शामिल हैं.

यह अब चौराहों पर दुर्घटनाओं से बचने और चालक पर भार कम करते हुए दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करने में मदद करेगा. इस कार में लगा होंडा सेंसिंग 360 काफी बेहतरीन फीचर है. यह चौराहों पर पैदल चलने वालों की सुरक्षा को मजबूत करता है. इसके साथ ही इस कार लुक भी बेहद स्टाइलिश होने वाला है. साथ ही इस कार कंपनी अगले साल मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढें: Honda City का नया अवतार देख आप भी हो जाएंगे इसके दीवाने, गजब के लुक के साथ मिलेंगे बेहद जबरदस्त फीचर्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।