आज लॉन्च होने जा रही Hyundai की ये धांसू कार, शानदार फीचर्स के साथ है स्टाइलिश लुक, जानें कितनी होगी कीमत

hyundai new venue 2022
Image Credit- hyundai

Hyundai की ये बेहतरीन कार आज भारतीय बाजार में दस्तक देने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने बहुत ही शानदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hyundai Venue का फेसलिफ्ट मॉडल कंपनी मार्केट में आज लॉन्च करने जा रही है. इस कार कि सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने इसके लुक और फीचर्स दोनों में काफी बदलाव किया है. इसके साथ ही ये कार आपको अब जबरदस्त माईलेज भी दे सकती है. हालांकि कंपनी अपनी इस कार को पुरानी Venue के मुकाबले कुछ ज्यादा कीमत पर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है. अब इसके साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि Hyundai की ये कार मार्केट में मौजूद कई कार को टक्कर दे सकती है.

ऐसी हो सकती है नई Hyundai Venue 2022

आपको बता दें कि इस SUV को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 21,000 रुपए की टोकन राशि का भुगतान कर नई Venue को ऑनलाइन या अधिकृत Hyundai डीलरशिप पर प्री-बुक कर सकते हैं. सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी का नया मॉडल कई सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स के साथ कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर अपग्रेड के साथ आएगा. नई वेन्यू की कीमत 7.5 लाख रुपए से 12.25 लाख रुपए के बीच होगी.

hyundai venue 2022
Image Credit- Hyundai

Hyundai ने नई Venue के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. यह पहले की तरह 1.5-लीटर CRDi डीजल इंजन के साथ ही 1.0-लीटर टर्बो GDi और 1.2-लीटर MPi कप्पा पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलेगा. ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल या आईएमटी के साथ-साथ डीसीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन बरकार रहेगा. 2022 Venue फेसलिफ्ट में तीन ड्राइव मोड भी मिलेंगे जिनमें नॉर्मल, इको और स्पोर्ट शामिल हैं.

फीचर्स

2022 Hyundai Venue कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स के साथ अहम डिजाइन बदलाव और इंटीरियर अपग्रेड के साथ आता है. इंटीरियर और इंजन के डिटेल्स का आधिकारिक रूप से खुलासा होना बाकी है. नई वेन्यू के ग्राहक अब एलेक्सा और गूगल वॉयस असिस्टेंट के साथ होम टू कार (H2C) के जरिए कई कार फंक्शन को कंट्रोल कर सकते हैं. नए मॉडल में 60 से ज्यादा ब्लूलिंक कनेक्टेड फीचर्स भी मिलते हैं. कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि नई वेन्यू सेगमेंट-फर्स्ट 2 स्टेप रियर रिक्लाइनिंग सीट के साथ आएगा. 

2022 Venue ब्रांड के नए सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन फिलॉसोफी के साथ आता है. यह ह्यूंदै की कई कारों में देखी जा सकती है जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिकती है. एसयूवी पूरी तरह से नई फ्रंट फेसिया के साथ आती है, जो नई ट्यूशॉ और पैलिसाड एसयूवी से प्रेरित एक नए डिजाइन की ग्रिल है. ग्रिल में डार्क क्रोम है, जबकि निचले बम्पर में स्पोर्टी लुक के लिए आकर्षक फॉक्स स्किड प्लेट है. 

यह भी पढ़ें: Mahindra की इस गाड़ी को देख आप भी कहेंगे ‘वाह’, अभी देखिए इतने स्टाइलिश लुक के साथ देने जा रही दस्तक, जानें कीमत

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे