comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Jawa की इस बाइक को महज इतने रुपए में किया लॉन्च, मिलते हैं बेहद एडवांस्ड फीचर्स, जानें डिटेल्स

Published Date:

Jawa ने हालही में अपनी एक धांसू बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. जिसे देश में काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी दिया गया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Jawa Motorcycle ने हालही में अपनी धाकड़ बाइक 42 Bobber को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक में कंपनी ने बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. इसके साथ ही ये कंपनी की सबसे सस्ती बाइक साबित हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस धांसू बाइक कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 2.06 लाख रुपए रखी है.

ऐसे फीचर्स से लैस है ये Jawa बाइक

आपको बता दें कि Jawa 42 Bobber के बैक साइड में सामान रखने के लिए एक छोटा रैक, एक बेहतर लुक के साथ आने वाली नई सीट, एक हेडलाइट और इंस्ट्रूमेंटेशन दिया है. इसमें बेहतर राइडिंग के लिए ABS कैलिब्रेशन को इंप्रूव किया गया है. जावा 42 बॉबर में एक LCD डिस्प्ले के साथ चारों तरफ LED लाइटिंग दी गई है. जबकि इसका टेल-लैंप को पेराक से अलग डिजाइन किया गया है.

Jawa 42 bobber
Image Credit- Jawa

जावा 42 बॉबर को मिस्टिक कॉपर, मूनस्टोन व्हाइट और जैस्पर रेड के तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. इस बाइक को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 5000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है. इसके साथ ही ये रिफंडेबल मनी है.

इसीलिए अगर आप भी कोई धाकड़ बाइक लेने कि सोच रहे हैं तो Jawa की ये धांसू बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. इसके साथ ही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Jawa की ये धांसू बाइक मार्केट में हुई लॉन्च, जबरदस्त लुक के साथ बेहतरीन हैं फीचर्स, कीमत है बेहद कम

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...

Flipkart Best Sale में आईफोन समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, देखें लिस्ट

Flipkart Best Sale: त्योहार के समय में ई-कॉमर्स वेबसाइट...