Jeep Grand Commander की भारत में एंट्री, जानिए फीचर्स

Image credit: webmedia

Jeep Grand Commander आने वाले हफ्तों में वैश्विक स्तर पर अपनी कंपास-आधारित 3-रो ग्रैंड कमांडर एसयूवी को लॉन्च करने के लिए काम कर रही है। नवीनतम डिजाइन में इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Jeep Grand Commander 5-सीटर कंपास के साथ कुछ डिज़ाइन संकेत साझा करेगा, लेकिन एक रियर ओवरहैंग, एक टेलगेट, यहाँ हमारा राउंडअप है। इसमें 7-बॉक्स ग्रिल होगा, SUV में 2.0-लीटर इंजन होगा। केबिन के अंदर, एक मनोरम सनरूफ की उम्मीद है

Jeep Grand Commander

एक्सटीरियर में इसमें 7-बॉक्स ग्रिल होगा, Jeep Grand Commander में मस्कुलर बोनट, फ्लैट रूफलाइन, क्रोम-क्लैड 7-बॉक्स ग्रिल, शार्क-फिन एंटीना और रियर स्पॉइलर के साथ बॉक्सी डिज़ाइन होगा।

लाइटिंग के लिए स्वेप्ट-बैक एलईडी हेडलाइट्स, फॉग लैंप्स और स्प्लिट एलईडी टेललाइट्स होंगे। जीप एसयूवी के किनारों पर ब्लैक-आउट बी-पिलर्स, ओआरवीएम, सर्कुलर व्हील आर्च और 17-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील होंगे।

SUV में 2.0-लीटर इंजन होगा

Jeep Grand Commander एक कम्पास-सोर्स किए गए 2.0-लीटर डीजल इंजन से बिजली खींचेगा, जो 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। हालाँकि, अधिक शक्ति का उत्पादन करने के लिए मोटर को अलग तरह से ट्यून किया जाएगा। उच्च ट्रिम्स के साथ एक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम उपलब्ध होने की उम्मीद है।

अंदरूनी केबिन के अंदर, एक मनोरम सनरूफ की उम्मीद है, जीप ग्रैंड कमांडर प्रीमियम अपहोल्स्ट्री, लेदर की सीटों, एडवांस स्टीयरिंग व्हील और एक मनोरम सनरूफ के साथ एक विशाल केबिन की पेशकश करेगा।

इसे अपग्रेडेड कनेक्टिविटी विकल्पों के समर्थन के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट पैनल भी पैक करना चाहिए। सुरक्षा के मोर्चे पर, चार पहिया वाहन कई एयरबैग इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, क्रूज कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस और एक रियर-व्यू कैमरा प्रदान करेगा।

Jeep Grand Commander : Price

जीप ग्रैंड कमांडर के आधिकारिक मूल्य निर्धारण विवरण की घोषणा लॉन्च के समय की जाएगी। हालांकि, यह 5-सीटर कंपास एसयूवी पर प्रीमियम ले जाएगा, जो वर्तमान में 17.19 लाख रुपये से शुरू होता है।

यह भी पढ़ें: Maruti Jimny जल्द आ रही है – जानिए 5 प्रमुख बातें