Jeep ने अपनी इस धाकड़ गाड़ी का टीजर किया लॉन्च, गजब के लुक के साथ महज इतनी कीमत में होगी लॉन्च, अभी जानें डिटेल्स

jeep new compass
Image Credit- Jeep India

Jeep India ने भारतीय बाजार में अपनी आने वाली बेहतरीन गाड़ी का टीजर जारी कर दिया है. जिसमें इस कार को एक बेहतरीन स्टाइलिश लुक में दिखाया गया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि जीप इंडिया बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार कार को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इस कार को कंपनी बेहद ही कम कीमत में मार्केट में पेश कर सकती है. आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी Compass के 5वें एनिवर्सरी एडिशन वर्जन का टीजर जारी किया है. जिसमें ये गाड़ी बेहद ही गजब की लग रही है.

ऐसी होगी Jeep India की ये नई कार

आपको बता दें कि Jeep Compass का 5वां एनिवर्सरी एडिशन मॉडल भी स्पेशल एडिशन थीम को उजागर करने के लिए नए बैज के साथ आएगा. भारतीय बाजार में इसे सीमित संख्या में उपलब्ध कराया जाएगा. मैकेनिकल रूप से Jeep Compass 5th Anniversary Edition इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट के जैसा ही रहने की उम्मीद है.

jeep new compass
Image Credit- Jeep India

इसमें 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर मल्टीजेट डीजल इंजन मिलेगा जो नई जीप मेरिडियन में भी इस्तेमाल किया जाता है. यह इंजन 167 bhp का पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और FWD और AWD ड्राइवट्रेन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं. Compass में 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी मिलता है जो 160 bhp का पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड डीसीटी के साथ आता है.फीचर्स की बात करें तो, इसमें 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलते हैं. आने वाले दिनों में नई जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: इस स्वतंत्रता दिवस पर लॉन्च होगी देश की सबसे सस्ती Electric Car, बेहतरीन फीचर्स के साथ लुक भी होगा बेहद स्टाइलिश, अभी जानें डिटेल्स