Kia की इस 7 सीटर कार ने मारुति सुजुकी एर्टीगा को भी किया पीछे, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी है बेहद कम, अभी जानें डिटेल्स

Kia carens
Image Credit- Kia motors

Kia motors की इस बेहतरीन 7 सीटर कार ने भारतीय बाजार में काफी धमाल मचा रखा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Kia Carens कंपनी की सबसे बेहतरीन 7 सीटर कार मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि एक्सपर्ट्स कि मानें तो इस धाकड़ कार ने Maruti Suzuki Ertiga को भी पछाड़ दिया है. साथ ही इसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 10 लाख रुपए रखी है.

ऐसी है ये Kia की 7 सीटर कार

आपको बता दें कि विपिन त्यागी ने अपनी डीजल मैनुअल किआ कैरेंस से 29.8 KMPL के माइलेज का दावा किया, जो सबसे ज्यादा था. माइलेज का यह आंकड़ा तो मारुति सुजुकी ऑल्टो और वैगनआर जैसी कारों से भी ज्यादा है. इसके अलावा, ‘द कारेंस ड्राइव’ के सभी प्रतिभागियों ने औसत रूप से 23.5 KMPL का माइलेज हासिल किया. किआ 7 सीटर कार है, जिसका बाजार में मारुति सुजुकी एर्टिगा और टोयोटा इनोवा जैसी एमपीवी से है.

Kia carens
Image Credit- Kia motors

किआ कैरेंस को तीन इंजन ऑप्शन में पेश किया जाता है, जो 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल हैं. इस एमपीवी में तीन ड्राइव मोड ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट मिलते हैं.

Kia India के वीपी एंड हेड सेल्स एंड मार्केटिंग हरदीप सिंह बराड़ ने कहा, Kia में, हमारा निरंतर प्रयास है कि हम न केवल अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करें बल्कि समय-समय पर अपने सम्मानित ग्राहकों को एक कस्टमाइज्ड ब्रांड अनुभव भी प्रदान करें. ‘द कारेंस ड्राइव’ इसी दिशा में एक और पहल है. कैरेंस किआ की ओर से एक बेहतरीन पेशकश है और इस साल लॉन्च होने के बाद से कई लोगों का दिल जीत चुकी है.

यह भी पढ़ें: Hero की इस धांसू बाइक को करना चाहते हैं अपने नाम, तो अभी देखें ये बेहतरीन प्लान, महज 20 हजार में आपकी हो जाएगी ये शानदार बाइक