Kia ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी जबरदस्त गाड़ी, मारुति सुजुकी वैगनआर को देती है सीधी टक्कर, अभी जानें कीमत

new Kia ray
Image Credit- Kia motors

Kia motors ने भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार कार को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इस गाड़ी में कंपनी ने काफी एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. साथ ही इस कार कि कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि किया मोटर्स ने अपनी नई गाड़ी Kia Ray को भारतीय मार्केट में उतार दिया है. इस गाड़ी में कंपनी ने काफी जबरदस्त फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये कार Maruti Suzuki WagonR को सीधी टक्कर दे सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि एक्स शोरुम कीमत करीब 9 लाख रुपए रखी गई है.

ये है Kia की धांसू कार

आपको बता दें कि Kia Ray कंपनी की आकर्षक कार ही जिसमें कंपनी ने कुछ ज्यादा बदलाव नही किए हैं. अभी मौजूदा कार के मॉडल की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम किमत 1,35,50,000 Won यानी लगभग 8.28 लाख है. नए फेसलिफ्ट मॉडल मॉडल में अपडेटेड ग्रिल, वर्टिकल डिज़ाइन वाले हैडलैम्प्स.

new Kia ray
Image Credit- Kia motors

सी शेप DRL, KIA का नया लोगो, शार्प बम्पर और स्किड प्लेट देखने को मिल जाते हैं. साइड से इसका डिज़ाइन मौजूदा मॉडल की तरह ही है. इसके दाईं ओर स्लाइडिंग डोर मिल जाता है.

इस कार के पीछे में रिफ्रेश्ड टेल लैंप, रिडिजाइन टेलगेट के साथ ही छोटे रिफ्लेक्टर देखने को मिल जाते हैं. इंटीरियर में सब कुछ पहले की तरह ही रखा गया है. वहीं इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसमें आपको नेविगेशन के अलावा 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक रूम मिरर के साथ ही कई अन्य फीचर्स लगाए गए हैं. Kia ने अपनी इस कार के ICE वेरिएंट में 1.0 लीटर का गैसोलीन मोटर लगाया है. यह 76 ph का अधिकतम पावर और 95 nm की पिक टॉर्क बनाता है. वहीं इसमे कंपनी ने 4 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स लगाया है.

यह भी पढ़ें: Hero के इस ऑफर ने मार्केट में मचाया धमाल, मात्र 15 हजार में दे रहा खरीदने का मौका, अभा जानें डिटेल्स