comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Mahindra की ये धांसू कार देती है Toyota Fortuner को सीधी टक्कर, जबरदस्त फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Published Date:

Mahindra ने हालही में अपनी एक बेहद ही बेहतरीन कार को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स के साथ ही शानदार धाकड़ लुक भी दिया है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये शानदार कार Toyota Fortuner को सीधी टक्कर देती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Mahindra ने अपनी धांसू कार Alturas G4 का नया वैरिएंट 2WD को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इस कार में कंपनी ने बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स दिए हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 30.68 लाख रुपए रखी है.

ऐसी है Mahindra की ये धाकड़ कार

आपको बता दें कि Mahindra अपनी एसयूवी के इस वेरिएंट में रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, मेमोरी फंक्शन के साथ ड्राइवर सीट के लिए इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टमेंट और स्टैंडर्ड रूप में पावर्ड टेलगेट जैसे फीचर्स ऑफर करती है.

Mahindra alturas G4
Image Credit- Mahindra

वहीं इसमें आपको Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स,  इलेक्ट्रिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं.

बेहतर सेफ्टी के लिए कंपनी न3 इसमें 9 एयरबैग्स के अलावा, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एक 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, ईएसपी, हिल स्टार्ट असिस्ट, डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके साथ ही इस कार में वहीं दमदार इंजन दिया हुआ है. कंपनी ने इसमें 2.2 का टर्बो डीजल इंजन दिया हुआ है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Mahindra की ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इस कार में जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़ें: Mahindra की इस धाकड़ कार को देख आप भी रह जाएंगे हैरान, धांसू फीचर्स के साथ हो गई लॉन्च, जानें कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...