comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोMaruti Grand Vitara CNG ने मारी धमाकेदार एंट्री, जानें इसके बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Maruti Grand Vitara CNG ने मारी धमाकेदार एंट्री, जानें इसके बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Published Date:

मारुति ने अपनी Grand Vitara CNG को दो वेरिएंट्स के साथ पेश कर दिया है। मारुति सुजुकी ने ऑफिसियल तौर पर भारत में अपनी सीएनजी ग्रैंड विटारा को दो वेरिएंट्स डेल्टा और जेटा में पेश किया है। इनकी शुरुआती कीमत 12.85 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 14.84 लाख रुपए तक जाती है.

इंजन 

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी वेरिएंट को पावर देने के लिए इसमें एक 1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन है जो पेट्रोल मोड में 103bhp और 136Nm का टार्क जनरेट करता है। जबकि  CNG मोड 87bhp का आउटपुट और 121.5Nm का टार्क जनरेट करता है। इसमें फाइव स्पीड का मैनुअल यूनिट ट्रांसमिशन है। कंपनी का दावा है कि सीएनजी वेरिएंट 26.6 किमी/किग्रा का माइलेज देती है.

फीचर्स

आपको बता दें कि वाहन निर्माता कंपनी मारुति ने इस गाड़ी के सीएनजी वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। आपको इसमें सिग्नेचर स्मार्टप्ले, प्रो+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी, सुजुकी कनेक्ट टेलीमैटिक्स और छह एयरबैग मिलते हैं। इसके साथ ही अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप मॉडल के एस-सीएनजी वेरिएंट को  30,723 रुपए से शुरू होने वाली मासिक सदस्यता शुल्क के साथ मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के माध्यम से इसको खरीद सकते है.

इनसे होगा मुकाबला

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी  की टक्कर इंडियन मार्केट में पांच सीटर वाली सीएनजी गाड़ी Hyundai Creta, Kia Seltos, Tata Harrier, MG Hector, Nissan Kicks, MG Astor से होगी।  हालांकि  इनमें से कोई भी सीएनजी पावरट्रेन प्रदान नहीं करती है.

इसे भी पढ़े: 2 लाख रुपए से कम दाम में ले जाएं अपने घर Maruti Suzuki WagonR, जल्द लपक लें ये बेहतरीन ऑफर

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें