Maruti Suzuki की इस धाकड़ कार ने किया ये कमाल, मात्र इतने दिन में इतने लोगों ने लुटाए पैसे, अभी जानें डिटेल्स

Maruti suzuki wagonr on sale
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Suzuki की कई कार भारतीय बाजार में धमाल मचा चुकी हैं. लेकिन इस कार ने हालही में भारतीय मार्केट में एक बार फिर से अपना कमाल दिखाया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki WagonR कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ी मानी जाती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार ने हालही में मार्केट में एक ऐसा कारनामा कर दिया है जो पहले किसी भी कार ने नहीं किया था. जी हां दरअसल इस कार ने बाजार में अपनी पैठ इस कदर बना ली है कि पिछले महीने भी लोगों ने इस कार को खरीदने के लिए दिल खोल कर पैसे लुटाए हैं. इसी के साथ ये मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन चुकी है.

ये है Maruti Suzuki की सबसे बेहतरीन कार

आपको बता दें कि WagonR ने इस दौड़ में  मारुति सुजुकी ऑल्टो, टाटा पंच, हुंडई क्रेटा, हुंडई वेन्यू, मारुति बलेनो, टाटा नेक्सन को पीछे छोड़ दिया. बता दें कि जुलाई महीने में मारुति सुजुकी की वैगनआर को करीब 22,588 लोगों ने खरीदा. वहीं जुलाई 2021 में वैगनआर की 22,836 कारें बिकी थीं. इस साल जून महीने में लगभग 19,190 लोगों ने इसे खरीदा.

Maruti suzuki wagonr on sale
Image Credit- Maruti suzuki

इसी के साथ Maruti Suzuki Baleno पिछले महीने भारत में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही. पिछले महीने इसकी 17,960 कारें बिकीं.

पिछले महीने मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही. पिछले महीने इसकी 17,539 कारें बिकीं. वहीं टाटा की Tata Nexon चौथी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही. इसे करीब 14,214 लोगों ने खरीदा था. इस कड़ी में मारुति सुजुकी डिजायर पांचवें नंबर रही. इसकी 13,474 कारें बिकीं. इसीलिए आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो ये बेहतरीन कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Bajaj की इस जबरदस्त बाइक को आज ही कर सकते हैं अपने नाम, वो भी महज 25 हजार में, अभी जानें कंपनी का ये धमाकेदार ऑफर