comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

लोकेशन ट्रैकिंग के साथ electric bike में आएगी स्पोर्ट्स बाइक वाला फील, लुक्स और फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Published Date:

भारतीय बाजार में कई बेहतरीन electric bike मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बता दें कि Matter EV ने अपनी एक धांसू इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. आपको बता दें कि इस बाइक में आपको जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाएगा. कंपनी के अनुसार इस बाइक में आपको 150 किमी की जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाएगा. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन जल्द ही इस बाइक कि बुकिंग कंपनी द्वारा शुरु की जा सकती है.

Matter electric bike features

आपको बता दें कि इसमें एलईडी हेडलैम्प्स के साथ पूरे बॉडी पर रेस नंबरों वाले ग्राफिक्स हैं. बाइक में 7 इंच का टच इनेबल्ड इंफोटेनमेंट डिस्प्ले है. यह एक कनेक्टेड स्क्रीन है जिसमें रिमोट लॉक/अनलॉक, लाइव लोकेशन ट्रैकिंग, व्हीकल हेल्थ, पुश नेविगेशन, चार्जिंग स्टेटस जैसी सुविधाएं दी गई हैं. बाइक को कीलेस स्टार्ट भी मिलेगी. 

matter electric bike
Image Credit- Matter EV

Motor

अब आपको बता दें कि इसमें ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि बाइक को -10 से लेकर 55 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 10.5kW की मोटर दी गई है. यहां दिलचस्प बात यह है कि इस मोटर को ऑटोमैटिक की जगह मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

मैटर के अनुसार, मैनुअल गियरबॉक्स की वजह से परफॉर्मेंस रेंज बेहतर होती है और पावर डिलिवरी भी शानदार रहती है. इसीलिए अगर आप भी ऐसी बेहतरीन electric bike खरीदने कि सोच रहे हैं तो कंपनी की ये शानदार बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: मार्केट में जल्द दस्तक देगी ये बेहतरीन offroad car, जबरदस्त फीचर्स के साथ देगी Maindra Thar को सीधी टक्कर, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...