देश में लॉन्च हुआ ये धांसू electric scooter, Hero electric को देगा सीधी टक्कर, अभी जानें फीचर्स और कीमत

new benling beleive electric scooter
Image Credit- Benling India

भारतीय बाजार में एक जबरदस्त electric scooter लॉन्च हो गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इस स्कूटर कि कीमत भी काफी कम रखी गई है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Benling India ने अपना एक धांसू electric scooter Believe को भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में कंपनी ने गजब के एडवांस्ड फीचर्स के साथ जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध कराई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 98 हजार रुपए रखी है. साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये धाकड़ स्कूटर Hero electric को सीधी टक्कर दे सकता है.

ऐसा है ये धांसू electric scooter

आपको बता दें कि LFP बैटरी पैक के साथ माइक्रो चार्जर और ऑटो शटऑफ फीचर शामिल हैं, जो लगभग चार घंटे में इसे फुल चार्ज कर देता है. नए बिलीव ई-स्कूटर में कीलेस स्टार्ट, मल्टीपल स्पीड मोड, एंटी-थेफ्ट अलार्म फीचर, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, मोबाइल-एप कनेक्टिविटी, पार्क-असिस्ट फंक्शन, मोबाइल-चार्जिंग और रियल टाइम ट्रैकिंग जैसी कई फीचर्स मिलते हैं.

new benling beleive electric scooter
Image Credit- Benling India

ई-स्कूटर छह आकर्षक रंग विकल्पों- येलो, ब्लू, ब्लैक, व्हाइट, पर्पल और मैजिक ग्रे के साथ आता है. Benling Believe electric scooter की सबसे खास बात यह है कि इसमें स्मार्ट ब्रेकडाउन असिस्ट फीचर मिलता है, जो यह सुनिश्चित करती है कि बस एक नॉब पकड़कर, ब्रेकडाउन के दौरान स्कूटर सवार आसानी से 25 किलोमीटर की दूरी तय कर लें.

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता का दावा है कि 250 किलोग्राम की भार क्षमता के साथ, इसमें बेस्ट-इन-क्लास प्रदर्शन की पेशकश करने की क्षमता है. इस समय, बेनलिंग के देश भर में 350 टच पॉइंट हैं, जो 22 राज्यों और 160 शहरों में स्थित हैं. नया लॉन्च किया गया बिलीव कंपनी के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा. बेनलिंग इंडिया के सीईओ और ईडी अमित कुमार ने कहा, “हम भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में ‘बिलीव’ पेश करने को लेकर उत्साहित हैं. ग्राहकों को अब उनके लिए सही ई-स्कूटर चुनने की आजादी है, जिसमें उन्हें ढेर सारे मॉडर्न फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी मिलती है. अफोर्डेबिलिटी बाजार में अपनी स्थिति को मजबूत करने में भारत का केंद्रीय फोकस है.

यह भी पढ़ें: TVS की इस धांसू बाइक ने किया Bajaj Pulsar का खेल खराब, बेहतरीन फीचर्स के साथ देती है जबरदस्त माईलेज, कीमत भी है महज इतनी