comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Mahindra की इस धाकड़ कार ने बेहद स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में मारी एंट्री, जबरदस्त हैं फीचर्स

Published Date:

Mahindra कि कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बता दें कि Mahindra की Scorpio N को कंपनी ने हालही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ कंपनी ने इस कार का एक और धांसू लुक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में कंपनी ने बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी उपलब्ध कराया है.

Mahindra Scorpio N Features

आपको बता दें कि महींद्रा स्कॉर्पियो एन के फ्रंट बम्पर, आउटसाइड रियर व्यू मिरर, स्कफ बोर्ड और डोर हैंडल कप किए गए हैं और बॉडी की बाकी सतह पर ग्राफीन कोटिंग देखी जा सकती है. अलॉय व्हील्स के पहिये ड्यूल टोन आउटर फिनिश से अच्छी तरह मेल खाते हैं और पहले से मौजूद क्रोम वाली विंडो लाइनें प्रीमियम लुक देती हैं.

Mahindra Scorpio N
Image Credit- Mahindra

Scorpio N Dimension

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन 4,662 मिमी लंबा, 1,917 मिमी चौड़ा है और 2,750 मिमी की व्हीलबेस लंबाई के साथ 1,857 सेमी लंबा है. यह एक नए लैडर फ्रेम चेसिस से जुड़ा है और इसमें 57 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है. इसे डैज़लिंग सिल्वर, डीप फ़ॉरेस्ट, ग्रैंड कैन्यन, एवरेस्ट व्हाइट, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और रॉयल गोल्ड जैसे कलर ऑप्शन में सेल किया जाता है.

Scorpio N Engine

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार में काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है. इस कार को दो इंजन के साथ पेश किया गया है. पहला 175 bhp और 400 Nm तक का अधिकतम पावर आउटपुट विकसित करता है जबकि बाद वाला 203 bhp और 380 Nm तक डिलिवर करता है. ट्रांसमिशन विकल्प 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट हैं.

यह भी पढ़ें: Mahindra Scorpio को मात्र इतनी सी कीमत में ले आएं घर, कंपनी खाली कर रही स्टॉक, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...