comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Toyota की ये कार CNG वैरिएंट में होगी लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत

Published Date:

Toyota बहुत ही जल्द अपनी एक बेहतरीन कार को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही अब जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिलेगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Glanza CNG को Toyota बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में कंपनी बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध करा सकती है. साथ ही आपको बता दें कि ये कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कार को कंपनी शुरुआती 8 लाख रुपए कि कीमत में भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है.

ऐसी होगी नई Toyota Glanza CNG

आपको बता दें कि Toyota Glanza CNG वर्जन के लुक, डिजाइन और साइज में कोई अंतर नहीं आएगा. Toyota Glanza CNG की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1745 mm, ऊंचाई 1500 mm होगी और इसका व्हीलबेस 2520 mm लंबा है. 

Toyota GLANZA CNG
Image Credit- Toyota

Glanza CNG V वैरिएंट में वहीं फीचर्स मिलते हैं. इसमें स्मार्टप्ले कास्ट प्रो S फंक्शन और ओवर-द-एयर (OTA) ऑडियो अपडेट, Arkamys ऑडियो सिस्टम, 360 डिग्री के साथ 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पार्किंग कैमरा, ऑटो फोल्ड विंग मिरर, ऑटो डिमिंग इंटीरियर, रियर व्यू मिरर, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, यूवी प्रोटेक्ट ग्लास, एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप जैसे फीचर्स शामिल हैं. 

अन्य अपडेट्स में, कंपनी 28 सितंबर 2022 को फ्लेक्स फ्यूल ऑप्शन के साथ Toyota Camry सेडान पेश करेगी. यह जानकारी केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने साझा की है. टोयोटा कैमरी फ्लेक्स फ्यूल के स्पेसिफिकेशंस का अभी खुलासा नहीं किया गया है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Toyota की ये शानदार कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Toyota की ये धाकड़ कार जल्द देगी मार्केट में दस्तक, गजब के फीचर्स के साथ इतनी होगी कीमत

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Relationship Tips: पार्टनर से कभी नहीं रखें 5 एक्सपेक्टेशन, कभी सक्सेसफुल नहीं होते ऐसे रिश्ते

Relationship Tips:: कहते हैं किसी रिश्ते में उम्मीदें यानी कि...