Prevail के धांसू लुक वाले तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, जानें कीमत और फीचर्स

Prevail Scooty

भारत में अब एक इलेक्ट्रिक ब्रैंड की एंट्री जल्द ही होने वाली है. इस नए ब्रैंड की स्कूटी किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं. इस नए ब्रांड का नाम Prevail इलेक्ट्रिक है. इस कंपनी ने तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लांच कर दिया है. वहीं Wolfury स्कूटर की कीमत 89,999, Finesse स्कूटी की कीमत 99,999 और Elite स्कूटी के दाम 1,29,999 रुपए रखे गए हैं. आइए बताते हैं क्या हैं इनमें फीचर्स…

वहीं भारत के लोगों को ज्यादातर दो स्कूटर Finesse और Elite पसंद आने वाली है. क्योंकि इन स्कूटरों का लुक काफी जबरदस्त है. दोनों में एक ही जैसी चीजों का इस्तेमाल किया गया है. वहीं एवरेज की बात करें तो कंपनी ने बताया है कि सभी स्कूटर्स की रेंज 110 किमी की है. तीनों स्कूटर्स को पूरा चार्ज करने में चार घंटे का समय लगता है. इसके अलावा इन स्कूटिरों में आपको स्वैपेबल बैटरी ऑप्शन भी मिलता है.

Elite स्कूटी की टॉप स्पीड है 80kmph

वहीं Elite की टॉप स्पीड 80kmph और Finesse की टॉप स्पीड 60kmph है. इसके अलावा एलीट स्कूटर का वजन 200 किलोग्राम है. वहीं इसमें आपको इंटीग्रेटेड लिक्विड क्रिस्टर डिस्प्ले स्क्रीन भी दिया जा रहा है. इसके जरिए आप नेविगेशन, कंट्रोल और एंटरटेनमेंट खुद का आनंद ले सकते हैं.

वहीं खास बात यह है कि इस स्कूटर को चलाते समय आपके पास कोई कॉल आता है तो आप उसे भी वहां से कनेक्ट कर बात कर सकते हैं. वहीं सबसे सस्ता स्कूटर वोल्फ्यूरी का वजन भी 200 किलो है और इसमें भी आपको 100 किमी का रेंज मिलता है. इस स्कूटर की कीमत 89,999 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह को मिली एकदम नई Mercedes-Maybach GLS600 सुपर लग्ज़री SUV