comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटोदेश में जल्द दस्तक देगा ये शानदार electric scooter, जबरदस्त रेंज के साथ कीमत होगी बेहद कम, जानें डिटेल्स

देश में जल्द दस्तक देगा ये शानदार electric scooter, जबरदस्त रेंज के साथ कीमत होगी बेहद कम, जानें डिटेल्स

Published Date:

भारतीय बाजार में कई शानदार electric scooter मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे शानदार electric scooter के बारे में जिसे जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि बैंगलुरु स्थित एक स्टार्टअप कंपनी River जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना एक धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है. साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसे मार्केट में पेश किया जा सकता है. साथ ही इसमें करीब 180 किमी तक की रेंज भी उपलब्ध कराई जा सकती है.

River electric scooter

आपको बता दें कि टेस्टिंग स्कूटर की पहचान रिवर के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के रूप में कई गई है. हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है. इसका डिजाइन यामाहा नियो के इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह लगता है. इसमें बाहर की तरह एक जैसी दिखनी वाली चतुर्भुज एलईडी डीआरएल और उनके अंदर हेडलाइट एलिमेंट के साथ कुछ समान फ्रंट एप्रन डिजाइन मिलता है. रिवर का इलेक्ट्रिक स्कूटर रगिड डिजाइन में दिख रहा है. इसके साइड प्रोफाइल की बात करें तो इसमें ब्लैक एलिमेंट वाले साइड पैनल देखे जा सकते हैं. इसके अलावा सिंगल-पीस ग्रैब हैंडल है, जिसमें लगेज रैक लगाने का भी जुगाड़ है.

river new electric scooter
Image Credit- Ola electric

River electric scooter Features

अब आपको बता दें कि कंपनी अपने इस स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. स्कूटर में एक होरिजोंटली रखी गई फ्रीस्टैंडिंग डिजिटल डिस्प्ले है, जो एक टचस्क्रीन यूनिट होने की संभावना है और इस स्कूटर का इंस्ट्रूमेंटेशन बनाती है. बैटरी और रेंज के बारे में कुछ पता नहीं चल सकता है. जानकारी के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह एक बार चार्ज करने पर करीब 180 किमी तक चलेगा.

यह भी पढ़ें: Upcoming Electric Scooter इन धांसू स्कूटरों का देश में सबको इंतजार, जबरदस्त रेंज के साथ कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...