अभी अपने नाम करें Hero splendor, देती है शानदार माईलेज, कीमत है मात्र 11 हजार, देखिए यहां मिल रहा ये बंपर ऑफर

  
अभी अपने नाम करें Hero splendor, देती है शानदार माईलेज, कीमत है मात्र 11 हजार, देखिए यहां मिल रहा ये बंपर ऑफर

Hero splendor देश कि बेहतरीन माईलेज बाइक्स में से एक है. कंपनी कि ये बाइक अब तक कि सबसे सफल बाइक साबित हुई है. अब सोचिए अगर आप इस बेहतरीन बाइक को मात्र 11 हजार कि रकम देकर अपने घर ले जा सकें तो कैसा रहेगा. जी हां आज हम आपको ऐसे ही धांसू प्लान के बारे में बता रहे हैं. जहां से आप Hero splendor को महज 11 हजार देकर अपना बना सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 75 हजार रुपए रखी है. ये ऑफर आपको सेकेंड हैंड गाड़ीयों में डील करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर दिया जा रहा है.

यहां से अभी घर ले जाएं Hero splendor

ये ऑफर आपको फेसबुक के मार्केटप्लेस पर मिल रहा है. दरहसल आपको बता दें कि ये फेसबुक का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है. जहां पर पुराने वाहनों की बिक्री और खरीदारी दोनों की जा सकती है. यह बिल्कुल Olx की तरह है. जहां आप सीधे बेचने वाले से मैसेज या फोन के जरिए किसी भी पुराने वाहन को खरीद सकते हैं. यहां पर आपको Marketplace ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद Categories ऑप्शन पर Vehicles पर क्लिक करें. यहां आप फिल्टर या sort के जरिए अपनी पसंद के हिसाब से फिल्टर लगा सकते हैं.

अभी अपने नाम करें Hero splendor, देती है शानदार माईलेज, कीमत है मात्र 11 हजार, देखिए यहां मिल रहा ये बंपर ऑफर
Image Credit- Hero motocorp

हमनें 20000 रुपये तक की रेंज को सेट करके जब सर्च किया तो हमें 12,000 से 20,000 रुपये तक के रेंज में स्पलेंडर के 2 यूज्ड मॉडल दिखाई दिए. इनमें Hero splendor का 2007 मॉडल 12,000 रुपये में बिक रहा है. जबकि, 2009 का मॉडल 20,000 रुपये में बिक रहा है. इसके साथ ही ये बाइक आपको ओलएक्स पर भी तगड़े ऑफर के जरिए मिल सकती है. Olx पर हीरो स्पलेंडर का 2007 का मॉडल 20,000 रुपये में बिक रहा है. यह मॉडल 55,000 किलोमीटर चल चुका है.

हमेशा रहें सतर्क

ओएलएक्स और फेसबुक मार्केट प्लेट पुराने वाहनों की बिक्री और खरीदारी के लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म है. लेकिन यहां आपको ठगों से काफी सावधान रहने की जरूरत है. ऐसे में किसी भी पुराने टू-व्हीलर को खरीदने से पहले वाहन और उसके सभी कागज की अच्छे से जांच कर लें. आप किसी भी गाड़ी को चुनने से पहले उसके मालिक, गाड़ी के कागज, गाड़ी की कंडीशन का अच्छे से पता लगा लें. इसके अलावा यह भी चेक करें कि कहीं उस वाहन से कोई आपराधिक घटना या एक्सीडेंट तो नहीं हुआ है.

यह भी देखें:

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी