Tata Altroz CNG: जबरदस्त डैशिंग लुक के साथ सनरूफ वाली टाटा की इस कार की डिमांड बढ़ी, जानिए खूबियां

  
Tata Altroz CNG: जबरदस्त डैशिंग लुक के साथ सनरूफ वाली टाटा की इस कार की डिमांड बढ़ी, जानिए खूबियां

Tata Altroz CNG: अगर आप अपनी कार में महंगा पेट्रोल भरवाकर थक गए हैं तो आप टाटा की अलट्रोज़ सीएनजी कार खरीद सकते हैं. इसका माइलेज कमाल का है साथ ही बेहतरीन डिजाइन में ये कार आती है. इस कार में आपको सनरूफ की सुविधा मिलेगी. सनरूफ एक प्रीमियम फीचर है जो आमतौर ओर मंहगी गाड़ियों में मिलती है लेकिन टाटा मोटर्स ने अपनी कार टाटा अल्ट्रोज में ये फीचर दिया है. कंपनी ने मार्केट में अपनी सबसे सस्ती सनरूफ फीचर वाली कार को पेश किया है. इस कार में आपको 1.2L NA पेट्रोल, 1.2L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन ऑप्शन्स देखने को मिल जाते हैं.

इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है लेकिन इसके 1.2L NA पेट्रोल इंजन के साथ आपको 6-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है. इसके NA और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन कि क्षमता के बारे में बात करें तो ये दोनों इंजन क्रमशः 86bhp और 110bhp पावर जनरेट करने में सक्षम है वहीं इसके डीजल इंजन की क्षमता 90bhp पावर जनरेट करने की है.

Tata Altroz CNG की क्या है कीमत

इस कार के सनरूफ वाले वेरिएंट की शुरूआती कीमत 7.90 लाख रुपये रखी गई है तो वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 7.55 लाख रुपये से शुरू हो जाती है. अभी आपको मार्केट में Hyundai i20 भी मिल जाएगी जिसमें सनरूफ की सुविधा कंपनी ऑफर करती है लेकिन इसकी कीमत टाटा अल्ट्रोज से लगभग 45,000 रुपये ज्यादा है.

आपको Tata Altroz CNG के कुल 6 वेरिएंट्स देश के मार्केट में देखने को मिल जाएंगे जिनमें 1.2L पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल कंपनी ने किया है. कंपनी की ये कार सीएनजी वेरिएंट में भी मिल रही है. ऐसे में इसमें आपको ज्यादा माइलेज के साथ ही प्रीमीयम सनरूफ वाला फीचर मिलता है. कंपनी ने इस कार में पॉवरफुल इंजन के साथ ही एडवांस फीचर्स को उपलब्ध कराया है. सीएनजी पर यह इंजन 77bhp का पावर और 103Nm का टॉर्क बनाता है.

इसे भी पढ़ें: Maruti Suzuki Jimny: अगले हफ्ते लॉन्च हो रही मारुति की SUV देगी Honda को टक्कर, जानें कीमत

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी