Maruti Suzuki की इस गाड़ी की है बंपर डिमांड, 1 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं बुक, अभी जानें फुल डिटेल्स

Maruti suzuki grand vitara 2022
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Suzuki ने हालही में भारतीय बाजार में अपनी एक बहुत ही बेहतरीन गाड़ी को लॉन्च किया था. जिसके बाद से ही इस गाड़ी की मार्केट में काफी डिमांड देखी जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको बेहद ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki ने अपनी नई Grand Vitara 2022 को हालही में मार्केट में पेश किया था. आपको बता दें कि इस कार में कंपनी ने एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक पैनॉर्मिक सनरुफ भी उपलब्ध कराया है. साथ ही आपको बता दें कि देश में करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस कार कि बुकिंग कर दी है.

इन फीचर्स से लैस है Maruti Suzuki की नई कार

आपको बता दें कि Maruti Suzuki के सीनियर एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि कंपनी को अपनी दोनों नई एसयूवी के लिए जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. मारुति ग्रैंड विटारा की आधी से ज्यादा प्री-बुकिंग दमदार हाईब्रिड टेक वैरिएंट के लिए है.

Maruti suzuki grand vitara 2022
Image Credit- Maruti suzuki

नई ब्रेजा की शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपए है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 13.80 लाख रुपए तक जाती है. यह कुल 7 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराई गई है. इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. 

मारुति ग्रैंड विटारा को सुजुकी के ग्लोबल-सी प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. इस मिड साइज एसयूवी में स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.5 लीटर K15C डुअलजेट पेट्रोल इंजन और इंटेलिजेंट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.5 लीटर TNGA पेट्रोल इंजन दिया जाता है. इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प हैं. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन गाड़ी लेने कि सोच रहे हैं तो ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें: इस बेहतरीन Mileage Car के आगे सारी गाड़ियां हो जाती हैं फेल, धांसू फीचर्स के मात्र इतनी है कीमत, अभी जानें डिटेल्स