मार्केट में लॉन्च हुई ये धांसू electric bike, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत इतनी कम की आप भी रह जाएंगे हैरान, अभी जानें डिटेल्स

rad expand 5 new electric bike
Image Credit- Rad power

भारतीय बाजार में एक बहुत ही बेहतरीन electric bike लॉन्च हो गई है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Rad Power ने भारतीय मार्केट में अपनी एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक Rad Expand 5 को लॉन्च कर दिया है. इस शानदार electric bike में कंपनी ने बेहद ही धांसू फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं. साथ ही इस बाइक की कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस धांसू इलेक्ट्रिक बाइक कि एक्स शोरुम कीमत करीब 1 लाख रुपए रखी गई है. इसके साथ ही इस धांसू बाइक में करीब 100 किमी का रेंज भी उपलब्ध कराया गया है.

ऐसी है ये शानदार electric bike

आपको बता दें कि मॉडल एफ में लो स्टेप-थ्रू हाइड्रोफॉर्म्ड एल्युमिनियम चेसिस का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 24 इंच के व्हील्ज का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी की बड़ी ई-बाइक्स में 26 इंच के व्हील का इस्तेमाल किया जाता है. ये टायर 3 इंच ज्यादा चौड़े हैं. ये टायर फैटी टायर और नैरो स्ट्रीट टायर्स के बीच के डाइमीटर के साथ आते हैं.

rad expand 5 new electric bike
Image Credit- Rad power

Rad Power ने एक फोल्डेबल electric bike लॉन्च की है. कंपनी के अनुसार यह ई-बाइक सिंगल चार्ज में 72 km की रेंज देने में पास है. RadExpand 5 की टॉप स्पीड 32 किमी है और इसका वजन सिर्फ 28 किलोग्राम है. इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है.

इस इलेक्ट्रिक बाइक में माइक्रोशिफ्ट TS71-7 शिफ्ट लीवर ई-बाइक के सात गियर के बीच शिफ्ट करने में मदद करता है. ई-बाइक के दोनों पहियों पर मैकेनिकल डिस्क ब्रेक शामिल है और इससे ब्रेकिंग बेहतर होती है. बाइक का पिछला रैक 25 किलोग्राम तक वेट कैरी कर सकता है जबकि ई-बाइक कुल 125 किलोग्राम पेलोड उठा सकती है.

यह भी पढ़ें: Honda की ये धांसू कार करेगी Hyundai Creta का खेल खराब, जबरदस्त फीचर्स के साथ इतने सस्ती कीमत में होने जा रही लॉन्च