Royal enfield से भी बेहतरीन है ये शानदार bike, इतने कम कीमत में करती है स्पोर्ट्स सेगमेंट पर राज, आप भी महज 21 हजार में कर सकते हैं इसे अपने नाम

new jawa 42 bike
Image Credit- Jawa

Royal enfield से भी गजब की bike भारतीय बाजार में मौजूद है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं. इसीलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी बेहतरीन बाइक के बारे में जिससे आप रॉयल एनफिल्ड को भी भूल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Jawa 42 मार्केट की सबसे बेहतरीन sports bike में से एक मानी जाती है. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही धांसु फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक कि एक्स शोरुम कीमत करीब 1.81 लाख रुपए है. लेकिन इस धांसु ऑफर के जरिए आप इसे महज कुछ ही रुपए देकर अपने नाम कर सकते हैं. साथ ही कंपनी आपको इसे खरीदने के लिए एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

ऐसे मिलेगी ये धांसू sports bike

आपको बता दें कि Jawa 42 bike डुअल एबीएस वेरिएंट को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक से 1,86,605 का लोन मिल जाता है. वहीं लोन के उप्लब्ध हो जाने के बाद 21,000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट कंपनी को करनी होती है. लोन अमाउंट बैंक को वापस करने के लिए हर महीने 5,995 की मंथली ईएमआई देनी होगी.

new jawa 42 bike
Image Credit- Jawa

Jawa 42 डुअल एबीएस वेरिएंट पर बैंक से लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए मिलता है. वहीं बैंक अपने द्वारा उप्लब्ध कराए गए लोन पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है.

अब इस Jawa 42 डुअल bike एबीएस वेरिएंट में 293 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन कंपनी उप्लब्ध कराती है. इस इंजन की क्षमता 27.33 पीएस की मैक्सिमम पावर और 27.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकने की है. इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस धाकड़ माईलेज कार को आज ही ले आएं अपने घर, गजब के फीचर्स के साथ लुक भी है बेहद स्टाइलिश, अभी जानें डिटेल्स