Maruti Suzuki की नई और पुरानी Alto में ये है खास अंतर, बेहतरीन फीचर्स के साथ कीमत है इतनी

Maruti suzuki alto
Image Credit- Maruti suzuki

Maruti Suzuki ने हालही में अपनी नई ऑल्टो के10 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. साथ ही इसमें कंपनी ने जबरदस्त माईलेज भी उपलब्ध कराया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki ने नई Alto K10 को भारतीय मार्केट में बेहद ही सस्ती कीमत में पेश किया है. इसी कड़ी में आज हम आपको कंपनी की पुरानी ऑल्टो और नई Alto K10 में अंतर के बारे में बताने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने नई ऑल्टो को 3.99 लाख रुपए कि एक्स शोरुम कीमत में मार्केट में लॉन्च किया है.

ये खास अंतर बनाता है Maruti Suzuki नई Alto K10 को अलग

आपको बता दें कि नई Maruti Suzuki Alto K10 को 2 पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. पहला वाला 0.8-लीटर इंजन के साथ आता है जो 47bhp और 69Nm का टार्क जनरेट करता है. वहीं दूसरा वाले में 1.0-लीटर K-Series इंजन है. इसे 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है.

Maruti suzuki alto
Image Credit- Maruti suzuki

नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 को पुराने ऑल्टो के मुकाबले बहुत सारे नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, पहले वाले मॉडल के मुकाबले बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, पावर विंडो और इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Maruti Suzuki की ये धाकड़ कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही कंपनी आपको इसे खरीदने के लिए एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी पेश कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Mahindra की ये शानदार इलेक्ट्रिक कार इस दिन मार्केट में देगी दस्तक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगी धांसू रेंज, अभी जानें कीमत