comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोMaruti Suzuki की ये धांसू कार आएगी अब एक बेहतरीन अवतार में, एडवांस्ड फीचर्स के साथ देगी जबरदस्त माईलेज, अभी जानें कीमत

Maruti Suzuki की ये धांसू कार आएगी अब एक बेहतरीन अवतार में, एडवांस्ड फीचर्स के साथ देगी जबरदस्त माईलेज, अभी जानें कीमत

Published Date:

Maruti Suzuki बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक बेहद ही बेहतरीन कार को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माईलेज भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Maruti Suzuki बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में अपनी नई Alto को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस कार को कंपनी एक बेहद स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में पेश कर सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इसे करीब 5 से 7 लाख रुपए के बीच मार्केट में उतार सकती है.

ऐसी होगी नई Maruti Suzuki Alto

आपको बता दें कि इसके फ्रंट में आपको राउंड एलइडी हेडलैंप और स्माइली बंपर दिया गया है. बंपर के ऊपर आपको एयर इनटेक के लिए चार वेंट देखने को मिलते हैं. जापान में इसे बहुत से रंगों में पेश किया गया है. इस कार में आपको रेट्रो लुक वाले एलॉय व्हील्स देखने को मिलते है.

Maruti suzuki new alto
Image Credit- Maruti suzuki

वही फीचर्स में आपको नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम और कंफर्टेबल उपहॉलस्टरी दी गई है. इस अल्टो के पीछे का डिजाइन भारत में बिक रही वैगनआर की तरह लगता है. Maruti Suzuki Alto Lapin की कीमत जापान में भी 3 से 4 लाख के बीच है. लेकिन यह दिखने में यह यहां के अल्टो के मुकाबले काफी सुंदर दिखती है.

कार में आपको क्रोम के हैंडल बार देखने को मिलते हैं. वहीं इसके क्यूट लुक के कारण भारतीय भी चाहते हैं कि इसे यहां लांच किया जाए. लेकिन फिलहाल सुजुकी का ऐसा कोई भी प्लान नहीं है और शायद ही इसे भारत में लॉन्च किया जा सके.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield की इस धाकड़ बाइक को आप भी कर सकते हैं अपने नाम, देने होंगे मात्र इतने रुपए, अभी जानें फुल ऑफर डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...