Royal enfield की ये नई बाइक मार्केट में मचाएगी गदर, जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहद सस्ते कीमत में होगी लॉन्च, अभी जानें डिटेल्स

royal enfield new hunter 350
Image Credit- Royal enfield

Royal enfield बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार बाइक को लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. जी हां दरअसल आपको बता दें कि देश में हर इंसान Royal enfield की बाइक का शौक रखता है लेकिन इसके मंहगे कीमत के चलते खरीद नहीं पाता है. इसीलिए कंपनी अब अपनी एक बेहद ही सस्ती कीमत पर धांसू बाइक लॉन्च करने जा रही है. जिससे अब इस बाइक को खरीदना और भी आसान हो जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको गजब के फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

ऐसी होगी नई Royal enfield बाइक

आपको बता दें कि उम्मीद है कि इस बाइक की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. लॉन्च होने पर यह देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाली सबसे किफायती Royal Enfield मोटरसाइकिल होने की संभावना है. भारतीय मोटरसाइकिल निर्माता की नई 350cc मोटरसाइकिल को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. डिजाइन के मामले में यह एक गोल हेडलैंप के और रेट्रो लुक के साथ नजर आएगी. इसमें एक स्टब्बी एग्जॉस्ट होगा. मोटरसाइकिल साइज में काफी कॉम्पैक्ट होगी और इसमें सिंगल-पीस सीट, स्टब्बी एग्जॉस्ट और टेन-स्पोक अलॉय या स्पोक व्हील मिलेंगे.

royal enfield new hunter 350
Image Credit- Royal enfield

इस नई बाइक के कुछ अन्य डिजाइन हाइलाइट्स फोर्क कवर गैटर, एक ऑफ़सेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि होंगे. खूबियां के बारे में इसे रॉयल एनफील्ड के ट्रिपर नेविगेशन पॉड को एक्सेसरी के रूप में मिलने की संभावना है. इस रेट्रो मोटरसाइकिल में वही 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, FI इंजन होगा जो Meteor 350 और नई जनरेशन की Classic 350 में भी देखने को मिलता है.

यह इंजन अन्य रॉयल एनफील्ड बाइक में 20 बीएचपी और 27 एनएम पीक टॉर्क का जनरेट करता है. उम्मीद है कि Hunter 350 में भी इसी तरह का आउटपुट देखने को मिलेगा. इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और सिंगल/ड्यूल-चैनल ABS के साथ रियर में डिस्क/ड्रम यूनिट मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Mahindra की ये धांसू कार मार्केट में देने जा रही दस्तक, गजब के फीचर्स के साथ महज इतनी कीमत में होगी लॉन्च, अभी जानें डिटेल्स