देश में धमाल करने आ रही है ये शानदार Supercar, जबरदस्त फीचर्स के साथ स्पोर्टी होगा लुक, कीमत होगी इतनी

Mclaren supercar
Image Credit- Mclaren

भारतीय बाजार में एक बेहद ही धांसू Supercar बहुत ही जल्द एंट्री मारने जा रही है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Mclaren देश में अपनी पहली Supercar को बहुत ही जल्द लॉन्च करने वाली है. इसके साथ ही इस कार में कंपनी जबरदस्त एडवांस्ड फीचर्स देने जा रही है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये धांसू सुपरकार कंपनी की सबसे बेहतरीन कार साबित हो सकती है. साथ ही इसमें आपको बेहद ही स्पोर्टी लुक भी देखने को मिलेगा. साथ ही अब ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस सुपरकार के मार्केट में आने से कई कंपनियों की हवा टाइट हो सकती है.

ऐसी होगी देश की पहली Supercar

आपको बता दें कि Mclaren Automative के मैनेजिंग डायरेक्टर एपीएसी ने कहा भारत एक महत्वपूर्ण बाजार बना हुआ है जहां हमारे चुनिंदा ग्राहक मुंबई में मैकलारेन को इंज्वाय कर पाएंगे. हम जल्द ही भारत में आर्टुरा को लेकर आएंगे, जो बिल्कुल नई हाई-परफॉर्मेंस हाइब्रिड सुपरकार है.

Mclaren supercar
Image Credit- Mclaren

सुपरकार बनाने वाली कंपनी ने कहा कि वह भारतीय ग्राहकों को अपनी लंबी मॉडल रेंज की पेशकश करेगी, जिसमें एवरीडे मैकलारेन जीटी और मार्के की पहली हाई-परफॉर्मेंस हाइब्रिड आर्टुरा शामिल है. कंपनी की सुपरकार रेंज में कूप और स्पाइडर वेरिएंट में आने वाली 720S के साथ-साथ 765LT कूप और स्पाइडर जैसी गाड़ियां शामिल हैं.

इसीलिए अगर आप भी सुपरकार का शौक रखते हैं तो देश में आने वाली ये पहली सुपरकार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन बहुत ही जल्द आपको इस कार को देखने का मौका मिल सकता है. साथ ही इसमें बेहद ही धांसू फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: मार्केट में इस बेहतरीन Electric Car ने मचाया तहलका, जबरदस्त फीचर्स के साथ महज इतनी देर में बिक गई सारी यूनिट्स, अभी जानें कीमत